Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingCongress Ka Shakti Pradarshan : नपा चुनाव में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन,...

Congress Ka Shakti Pradarshan : नपा चुनाव में कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन, रैली निकालकर दावेदारों ने जमा किए नामांकन

बैतूल – नगरीय निकाय चुनाव के नामांकन की आखरी तारीख तक कांग्रेस के बैतूल नगर पालिका के पार्षद प्रत्याशियों की सूची जारी नहीं हुई लेकिन इसके बावजूद बैतूल नगर पालिका के लिए कांग्रेस ने 33 वार्डों के दावेदारों का नामांकन गाजे-बाजे के साथ करवाकर शक्ति प्रदर्शन किया। गांधी चौक से निकाली गई नामांकन रैली में बड़ी संख्या में दावेदारों के अलावा कांग्रेस के नेता भी शामिल हुए।

रैली के पहले गांधी चौक पर आमसभा का आयोजन किया गया। जिसको संबोधित करते हुए विधायक निलय डागा ने कहा कि एकजुट होकर चुनाव लड़ें। पहले पार्षद बनना जरूरी है इसलिए यह सोचकर ना चुनाव लड़े कि अध्यक्ष के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। मेरी बात कड़वी हो सकती है लेकिन हकीकत यह है कि पार्षद बनना जरूरी है। अगर अध्यक्ष बनकर चुनाव लड़ा तो नुकसान उठाना पड़ सकता है।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुनील शर्मा ने अपने संबोधन में कहा कि आम जनता बहुत परेशान हैं। भाजपा के राज में महंगाई और भ्रष्टाचार से जनता त्रस्त हो गई है। यह मौका है कि भाजपा को जवाब देना है इसलिए कार्यकर्ता एकजुट होकर नगरीय निकाय का चुनाव लड़ें। नगर पालिकाओं में कांग्रेस आएगी तो शहर का विकास होगा। इसके अलावा पूर्व नपाध्यक्ष धीरू शर्मा, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग की महिला अध्यक्ष जमुना पंडाग्रे, कांग्रेस अनुसूचित जाति संगठन के जिलाध्यक्ष अशोक निरापुरे ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इसके पश्चात गांधी चौक से रैली शुरू हुई जिसका नेतृत्व विधायक निलय डागा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा, कांग्रेस के प्रदेश सचिव समीर खान, पूर्व नपाध्यक्ष धीरू शर्मा, कांग्रेस पिछड़ा वर्ग महिला संगठन की अध्यक्ष जमुना पंडाग्रे, कांग्रेस अनुसूचित जाति संगठन जिलाध्यक्ष अशोक निरापुरे ने किया। इसके अलावा वरिष्ठ कांग्रेसजनों में सुनील जेधे, मोनू बडोनिया, नब्बू खान, लोकेश पगारिया, राहुल लुहाडिय़ा, प्रशंात मरोठी, कैलाश सिंह राजपूत, प्रफुल्ल पाल, मंटू पाठक, करण प्रजापति, विजय पारधे आमला सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments