Coffeewale ka Jugaad: शख्स ने प्रेशर कुकर में बना डाली कॉफी, ऐसा जुगाड़ आप भी हो जायगे दंग,

Coffeewale ka Jugaad: शख्स ने प्रेशर कुकर में बना डाली कॉफी, ऐसा जुगाड़ आप भी हो जायगे दंग, भारत देश को कई चीजों के लिए विश्व में प्रसिद्ध जाना जाता है। उनमें से एक बड़ी बात है यहां के जुगाड़ी लोग। भाई, ये जुगाड़ करने वाले लोग कहीं भी नहीं मिलेंगे। इनका जुगाड़ सिर्फ़ भारत में ही पाया जाता है। ये लोग इतने तेजस्वी होते हैं कि विदेशी इंजीनियर भी उनके सामने पीछे रह जाते हैं। एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उसमें एक इंसान अपने अद्वितीय टैलेंट का प्रदर्शन कर रहा है। उसने एक प्रेशर कुकर में कॉफ़ी बनाई है। वीडियो देखकर लोगों की चौंकी लगी है।

ये भी पढ़े – बन्दे ने सड़को पर दौड़ाई 19 टायर वाली अनोखी कार, वीडियो देख आप भी रह जाओगे दंग

Coffeewale ka Jugaad: शख्स ने प्रेशर कुकर में बना डाली कॉफी, ऐसा जुगाड़ आप भी हो जायगे दंग,

Coffeewale ka Jugaad – वीडियो में एक व्यक्ति दिख रहा है जो कॉफी बनाने के लिए अपने देसी तरीके का उपयोग कर रहा है। उसने कॉफी मशीन के बजाय प्रेसर कुकर का उपयोग किया है। वीडियो में उसने बताया है कि वह इस अनोखे तरीके को बाजार से खरीदा है। फिर उसने दिखाया कि कुकर में कॉफी मशीन लगा दी गई है। उसने एक जग में कॉफी, दूध और चीनी मिलाकर उसे स्टीम के लिए कुकर से निकले पाइप में डाल दिया। फिर कुकर से निकली सीटी के जरिए कॉफी बनकर तैयार हो जाती है। इस अनोखे तरीके से कॉफी बनाने की विधि ने लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया।

ये भी पढ़े – Buffalo aur Sher ka Video: अकेले भैस को देखकर जंगल के राजा शेर ने किया हमला लेकिन पासा पड़ गया उल्टा, देखे वीडियो

यहाँ रहा वायरल वीडियो –

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर india_food_hustle नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे खबर लिखे जाने तक 4 मिलियन लोगों ने देखा और डेढ़ लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। वहीं, वीडियो पर तमाम लोगों ने कमेंट भी किया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हमारे देश में कितने तेजस्वी लोग रहते हैं। दूसरे ने लिखा- इंडिया इज नॉट फॉर बिगिनर्स। तीसरे ने लिखा- स्टारबक्स और कॉफी कैफे डे वाले लोग इस शख्स को ढूंढ रहे हैं।

1 thought on “Coffeewale ka Jugaad: शख्स ने प्रेशर कुकर में बना डाली कॉफी, ऐसा जुगाड़ आप भी हो जायगे दंग,”

Comments are closed.