HometrendingCobra Ka Video - विशालकाय अकेले नागराज को पांच कुत्तों ने किया...

Cobra Ka Video – विशालकाय अकेले नागराज को पांच कुत्तों ने किया परेशान 

कोबरा सांप भी पूरी हिम्मत से करते रहा मुक़ाबला 

Cobra Ka Videoसोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक विशाल किंग कोबरा (King Cobra) और उत्तेजित कुत्तों के झुंड के बीच भयंकर टकराव दिखाया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और लोगों को चौंका देने में कामयाब हो रहा है। इस फुटेज ने इंस्टाग्राम पर धमाल मचा दिया है, जहां कुत्तों और सांप के बीच लगातार हमलों को दिखाया गया है, जिससे लोग डर से कांप उठते हैं।

किंग कोबरा और कुत्तों की लड़ाई | Cobra Ka Video 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर अबतक 5 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं, जिसमें दिखाया गया है कि कुत्ते किंग कोबरा पर लगातार हमला कर रहे हैं, और सांप भी कुत्तों से भिड़कर लगातार खुद को बचाने की कोशिश में लगा है। दोनों ही पक्ष पीछे हटने के मूड में नज़र नहीं आ रहे हैं, जिससे दोनों के बीच एक खतरनाक लड़ाई का दृश्य प्रकट हो रहा है।

लोगों को नहीं हो रहा यकीन | Cobra Ka Video 

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस अद्भुत फुटेज पर अनगिनत प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिसके कमेंट सेक्शन में भर-भरकर टिप्पणियाँ आ रही हैं। एक परेशान यूजर ने कहा, “यह बहुत खतरनाक है,” एक और यूजर, जो अविश्वास में था, ने कहा, “ओएमजी, मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता,” जो इस घटना में उन्मुख होने वाली विशेषता को दर्शाता है जो कई लोगों ने इस असामान्य झड़प को देखकर महसूस किया।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular