HometrendingCobra Ka Video - ढाबे के अंदर आ रहे शख्स पर कोबरा...

Cobra Ka Video – ढाबे के अंदर आ रहे शख्स पर कोबरा सांप ने फन फैलाकर किया हमला 

विशालकाय कोबरा सांप निकलने से मचा हड़कंप, बाल बाल बचा लड़का  

Cobra Ka Videoबैतूल – ऐसे तो सांपों की कई प्रजातियां पाई जाती हैं जिनमे से कोबरा सांप सबसे खतरनाक माना जाता है। दरअसल एक विशेष प्रकार का सांप है जो बहुत ही प्रतिरोधी और खतरनाक होता है। इसका प्रमुख विशेषता यह है कि इसका मुख खुलकर फैलता है। कोबरा सांप का विष बहुत ही खतरनाक होता है। अगर इसका काट लिया जाए तो व्यक्ति की मौत हो सकती है। इसके काटने पर व्यक्ति को तुरंत चिकित्सा सहायता की आवश्यकता होती है। ऐसे में सोचिए अगर इस तरह के सांप का आपसे सामना हो जाए तो क्या होगा। लेकिन हाल ही में सामने आए वीडियो ने सभी को हैरत में डाल दिया है जिसमे देखा जा सकता है की कैसे एक लड़के पर कोबरा सांप हमला कर देता है। 

कोबरा किया युवक पर हमला | Cobra Ka Video 

वीडियो को लेकर बताया जा रहा है की ये घटना मिलानपुर के पास स्थित नीलकंठ ढाबे की है जहां शनिवार 3 से 4 के आसपास अचानक ही विशालकाय कोबरा सांप नजर आने से हड़कंप मच गया वहीं एक युवक इस कोबरा से बाल बाल बच गया। इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है कि ढाबे में अंदर आते समय एक युवक बस कोबरा सांप पर पैर रखने ही वाला था उतने में ही युवक की नजरों के सामने वह कोबरा आ गया और वह युवक वहां से घबराकर उचक गया जिसमें वह बाल बाल बच गया।

सर्पमित्र ने किया रेस्क्यू | Cobra Ka Video 

ढाबा संचालक कृष्णा घोघरे ने इसकी सूचना सर्प मित्र विशाल को दी सूचना पर सर्पमित्र विशाल मौके पर पहुंचे और सांप को रेस्क्यू कर दूर जंगल में ले जाकर छोड़ दिया है। वही सर्व मित्र विशाल ने बताया  की कोबरा सांप बेहद ही खतरनाक और जहरीला होता है जिसके डसने के बाद 45 मिनट के अंदर ही किसी भी व्यक्ति की मौत हो सकती है और अगर जिस व्यक्ति को कोबरा सांप ने डसा है वह अगर घबराता है तो 45 मिनट से और कम समय में भी उसकी जान जा सकती है। फिलहाल इस पूरी घटना में गनीमत की बात यह रही की सांप ने किसी को नहीं डसा और युवक बाल बाल बच गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular