HometrendingCobra Aur Lizard Ka Video - किंग कोबरा ने बनाया बड़ी छिपकली...

Cobra Aur Lizard Ka Video – किंग कोबरा ने बनाया बड़ी छिपकली के शिकार का मन, रूह कपा देगा नजारा  

Cobra Aur Lizard Ka Videoसांपो से जुड़े कई वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर  रहते हैं जिनमे से कुछ काफी खतरनाक होते हैं तो कुछ मनोरंजन से भरे हुए होते हैं। ऐसे तो सांपो की कई प्रजातियां पाई जाती है जिनमे से कुछ काफी विषैले होते हैं जिनमे सबसे ऊपर होता किंग कोबरा ऐसे में ये सांप अक्सर शिकार करते हुए नजर आता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक विशाल किंग कोबरा बड़ी से छिपकली को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा होता है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं की एक विशाल किंग कोबरा बड़ी से छिपकली जिसे मॉनिटर लिज़र्ड भी कहा जाता है उसे ऍबे फन में दबाए हुए हैं। 

Also Read – Magarmach Ki Ladai Ka Video – जब आपस में भिड़ गए दो खूंखार मगरमच्छ, दोनों के बीच हुई जम कर लड़ाई  

मॉनिटर लिजार्ड को कोबरा ने बनाया शिकार | Cobra Aur Lizard Ka Video 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूट्यूब पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक विशालकाय किंग कोबरा अपने फन ने बड़ी सी मॉनिटर लिज़ार्ड को दबाए हुए है। जिसे देख कर ये तो साफ़ है की किंग कोबरा मॉनिटर लिजार्ड को अपना शिकार बनाने की कोशिश कर रहा है।

छिपकली बड़ी होने के कारण किंग कोबरा उसे पूरा नहीं निगल पा रहा है लेकिन फिर भी वो हार नहीं मानता है और आखिर तक उसकी गर्दन पकडे रहता है। वीडियो को ‘क्रुगर साइटिंग्स’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

Also Read – Pashupalan Yojana 2023 – अब पशुपालन के लिए सरकार देगी 10 लाख का लोन, इस तरह करें आवेदन  

छिपकली ने किंग कोबरा को किया परेशान | Cobra Aur Lizard Ka Video 

वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है। अंत में आप देख सकते हैं कि लिजार्ड खूंखार किंग कोबरा को तेजी से लेकर भागने लगती है और कोबरा उसपर काबू नहीं पा पाता है। भले ही उसने छिपकली की गर्दन पकड़ी हुई है, लेकिन काफी परेशान नजर आ रहा है।

कोबरा लगातार छिपकली की गर्दन में दांत गड़ाने की कोशिश कर रहा है लेकिन उसकी स्किन इतनी टाइट है कि वह उसे काट नहीं पा रहा है। अंत में कोबरा उस छिपकली को छोड़ लेता है। हालांकि छिपकली कोबरा के दांतों से घायल हो जाती है।

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular