HometrendingCoaching Institute : कोचिंग सेंटर में छात्र की बेरहमी से पिटाई, घटना...

Coaching Institute : कोचिंग सेंटर में छात्र की बेरहमी से पिटाई, घटना को लेकर गृहमंत्री हुए सख्त   

Coaching Instituteइन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा रहा है की एक कोचिंग इंस्टिट्यूट में छात्र की टीचर द्वारा बेरहमी से पिटाई की जा रही  है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामला सुर्ख़ियों में आया और प्रदेश के गृहमंत्री ने इस मामले को सख्त रवैया दिखाया है। 

भोपाल में JEE परीक्षा की तैयारी कराने वाले एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में एक स्टूडेंट की पिटाई का मामला सामने आया है। टीचर ने क्लास में गाली देने पर छात्र को मुक्के मारते हुए उसकी पिटाई कर दी। खास बात ये है कि जब इस बारे में छात्र के परिजनों को पता चला तो उन्होंने भी टीचर की कार्रवाई को सही ठहराया।

वीडियो के एक हिस्से में टीचर अपने छात्र को मुक्के मारते हुए दिख रहा है। क्लास में मौजूद किसी स्टूडेंट ने इसका VIDEO बनाकर वायरल कर दिया। मामला सामने आने के बाद अकादमी के एक कर्मचारी ने घटना की पुष्टि की, साथ ही दोनों पक्षों में समझौता होने की जानकारी भी दी।

छात्र ने दी थी गाली 

ये घटना 19 अगस्त की है। शहर के एक इंस्टीट्यूट में JEE की क्लास चल रही थी। क्लास के दौरान दो स्टूडेंट्स के बीच अचानक विवाद हो गया, इसी बीच एक स्टूडेंट ने दूसरे को गाली दे दी। क्लास ले रहे टीचर इस बात से इतने नाराज हुए कि उन्होंने गाली देने वाले स्टूडेंट को कई घूंसे मारे।

किसी ने नहीं की शिकायत 

सूत्रों के मुताबिक छात्र की पिटाई का मामला सामने आने के बाद इंस्टीट्यूट मैनेजमेंट ने संबंधित छात्र के परिजनों को इस बात की जानकारी दी। साथ ही, स्टूडेंट के व्यवहार के बारे में भी बताया। इसके बाद स्टूडेंट और उसके परिजनों ने किसी भी फोरम पर घटना की शिकायत नहीं करने का फैसला लिया।

परिजनों ने रखा पक्ष 

अकादमी के डायरेक्टर ने बताया कि बच्चे क्लास में आपस में बात कर रहे थे। एक स्टूडेंट ने दूसरे स्टूडेंट को गाली दी। उस समय टीचर क्लास में मौजूद थे। बच्चे के पेरेंट्स से बात हुई है। उन्होंने किसी की कोई शिकायत नहीं की।

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular