HometrendingCheetah Ka Video - नौकरी ऐसी जिसमे परोसना पड़ता है भूखे चीतों...

Cheetah Ka Video – नौकरी ऐसी जिसमे परोसना पड़ता है भूखे चीतों को खाना 

वीडियो देख दबा लेंगे दांतो तले उँगलियाँ 

Cheetah Ka Videoसोशल मीडिया पर आपने शायद ऐसे कई जानवरों से जुड़े वीडियो देखे होंगे, जहां कोई सांप को पकड़ रहा होता है, तो कोई शेर के साथ मस्ती करता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बता रहे हैं जिसे देखकर आप वाकई में हैरान हो जाएंगे। यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नहीं केवल एक, दो या तीन चीते, बल्कि एक समूह चीतों के झुण्ड़ को खाना खिलाते हुए दिखाई देता है। इसे देखकर कोई इनकी बहादुरी को सलाम करता है, तो कोई डर से चौंक रहा है।

कुछ काम ऐसे होते हैं जिनमें जान की बाजी लगानी पड़ती है, एक वीडियो में दिखाया गया है कि दो व्यक्तियों ने चीतों के झुण्ड को खाने की प्रक्रिया, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है।

सोशल मीडिया पर आया वीडियो | Cheetah Ka Video 

एक्स (पहले टिट्वर) पर @TheFigen_ नाम के यूजर ने एक वायरल हो रहे वीडियो को पोस्ट किया है। पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “नाश्ते का समय! वे अद्भुत दिखते हैं! क्या आप यह काम करने का साहस करेंगे?” वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो व्यक्तियों ने किस तरह से चीतों के झुण्ड को खाना खिलाया है। इन दोनों को देखकर ऐसा लगता है कि मानो वे किसी नेशनल पार्क के कर्मचारी हों। इन दोनों का काम काफी खतरनाक है, क्योंकि चीता दुनिया के सबसे खतरनाक और तेज जीव है, और चीते के सामने कोई टिक नहीं सकता।

मिल चुके हैं काफी व्यूज | Cheetah Ka Video 

23 नवंबर को शेयर किए गए इस वायरल वीडियो को अब तक 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों ने इस पर कई कमेंट्स किए हैं।

Source Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular