HometrendingCheetah Aur Hippo Ki Ladai : बिना कुछ सोचे हिप्पो से भिड़...

Cheetah Aur Hippo Ki Ladai : बिना कुछ सोचे हिप्पो से भिड़ गया चीता, फिर हुआ बुरा हाल तो उलटे पैर भागा   

Cheetah Aur Hippo Ka Videoजंगल में चीते को उसकी रफ़्तार के लिए जाना जाता है क्यूंकि चीता सबसे तेज दौड़ने वाला जानवर है लेकिन कई बार चीता अपनी ताकत ऐसी जगह आजमा लेता है जहाँ उसे मुँह की खानी पड़ेगी। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर जम कर वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक चीता जंगल में आराम से घूम रहे हिप्पो पर पीछे से हमला कर देता है लेकिन ये बात हिप्पो को नागवारा गुजरती है और वो भी पलट कर हमला कर देता है और चीते को गर्दन से उठा कर फेंक देता है जिससे चितन सरपट वापस दौड़ जाता है। चीते और हिप्पो की लड़ाई का जोरदार वीडियो सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है। जिसे लोग काफी शेयर भी कर रहे है। 

हिप्पो ने कर दिया पलट कर हमला 

सामने आए वीडियो में देख सकते हैं कि चीता शिकार की तलाश में यहां वहां भटक रहा है कि तभी उसकी नजर हिप्पो(Hippo) पर पड़ी. चीता(Cheetah) ने अपने आकार जाने बिना सीधे विशालकाय हिप्पो पर हमला कर दिया. इधर शुरुआत में हिप्पो भी खुद को सुरक्षित रखने की कोशिश करता है. मगर जब उसे गुस्सा आया तो तुरंत चीता की गर्दन अपने मुंह में दबोच ली और ऐसी पटकी मारी कि मानो चीता को नानी याद आ गई हो. फ्रेम में ये दृश्य सबसे ज्यादा देखने लायक है.

चीता और हिप्पो का ये वीडियो नेटिजन को भी खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को अभी तक हजारों लाइक और व्यूज मिल चुके हैं. इसे इंस्टाग्राम पर wildlifeanimall नाम के पेज पर भी अपलोड किया गया है.

Source – Internet 

RELATED ARTICLES

Most Popular