spot_img
Hometrendingचलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान,...

चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान, Station Master के इस बुद्धिमता से बची मासूम की जान, देखे

Station Master: चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान, Station Master के इस बुद्धिमता से बची मासूम की जान, देखे घटना के बाद उक्त व्यक्ति ने माना कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। इस वजह से उसकी जान पर बन आई थी। इस दौरान जीआरपी व स्टेशन मास्टर ने यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि ट्रेन पकड़ने की जल्दी में वह अपनी जान जोखिम में न डालें व रेलवे नियमों का पालन करें।चलती ट्रेन में चढ़ने के चक्कर में एक व्यक्ति का पैर फिसल गया। वह दरवाजे पर ही लटक गया। इससे चलते उसकी जान आफत में आ गई। गनीमत रही कि ट्रेन की रफ्तार अधिक नहीं थी। लोगों ने शोर मचाया तो जीआरपी के सब इंस्पेक्टर (एसआई) ने बहादुरी दिखा यात्री को खींच लिया। अब घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान (Woman came in front of moving train but still saved her life)

चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान, Station Master के इस बुद्धिमता से बची मासूम की जान, देखे

दरअसल, बुधवार सुबह अमृतसर से कटिहार एक्सप्रेस ट्रेन जालंधर पहुंची तो कुछ समय बाद स्टेशन से रवाना हुई। इस दौरान एक यात्री दौड़ते चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की। इस दौरान उसने अपने हाथों से ट्रेन के हैंडल को तो पकड़ लिया लेकिन उसका पैर फिसल गया। इससे वह दरवाजे पर ही लटक गया। Read Also: क्या आप इस बात से परिचित है एक अजगर विशालकाय हाथी को भी निगलने में होता है सक्षम, जाने इस गुपचुप रहस्य का राज……..

Station Master के इस बुद्धिमता से बची मासूम की जान ( Innocent life saved by this intelligence of station master)

चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान (Woman came in front of moving train but still saved her life)

रेलवे स्टेशन पर तैनात जीआरपीएफ के सब इंस्पेक्टर हरविंदर सिंह ने अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए अपनी टीम की मदद से यात्री को ट्रेन की चपेट में आने से बचा लिया। इस घटना के बाद उक्त व्यक्ति ने माना कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। इस वजह से उसकी जान पर बन आई थी। इस दौरान जीआरपी व स्टेशन मास्टर ने यात्रियों से अपील करते हुए कहा कि ट्रेन पकड़ने की जल्दी में वह अपनी जान जोखिम में न डालें व रेलवे नियमों का पालन करें। चलती ट्रैन के सामने आई महिला लेकिन फिर भी बच गयी जान, Station Master के इस बुद्धिमता से बची मासूम की जान, देखे

RELATED ARTICLES

Most Popular