spot_img
Hometrendingचलती मेट्रो में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की हुई मारपीट, वीडियो देख लोग बोले- शादी...

चलती मेट्रो में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की हुई मारपीट, वीडियो देख लोग बोले- शादी जरूर करेंगे देखे पूरा वीडियो !

चलती मेट्रो में गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की हुई मारपीट, वीडियो देख लोग बोले- शादी जरूर करेंगे

सोशल मीडिया पर “प्यार करने वाले जोड़े” का एक वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित हो रहा है। दरअसल, मेट्रो रेल में सफर के दौरान अचानक ही दोनों में मारपीट होने लगी। उनकी लड़ाई एक तर्क से एक थप्पड़ और एक मुट्ठी तक बढ़ गई। लड़की ने लड़के से ऐसी बात कह दी कि वह भी भड़क गया। आखिर में लड़की ने कहा कि ऐसा लड़का किसी को ना मिले… पब्लिक में… मेट्रो में सबके सामने। अब लोग इस क्लिप को व्हाट्सएप से दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। मजेदार कमेंट भी। कुछ यूजर्स कहते हैं कि यह प्यार है… जबकि कई कहते हैं कि वे निश्चित रूप से शादी कर रहे हैं। एक बार इस क्लिप को देखें और कमेंट में अपने दिल की बात लिखें।

इस वायरल क्लिप में हम एक युवक और एक लड़की को मेट्रो में सफर करते हुए देख सकते हैं। दोनों गेट के पास खड़े हैं। अचानक एक लड़की एक लड़के को घूंसा मार देती है। यात्रियों को एहसास हुआ कि वे प्रेमिका-प्रेमिका हैं! लड़की कहती है मुझसे बात मत करो। लड़का भी गुस्से से कहता है यहां से निकल जाओ… बात मत करो। इसके बाद लड़की गुस्सा हो जाती है, लड़के को थप्पड़ मारती है और चुप रहने को कहती है। फिर दोनों एक दूसरे को थप्पड़ मारते हैं। लड़की कहती है मैं अपनी मां से कहूंगी..तुम जैसा लड़का कोई नहीं ढूंढ सकता। आखिर में लड़की कहती है कि जनता मेट्रो में तमाशा कर रही है. इसी बीच मेट्रो के गेट खुल गए और दोनों उतर गए।

इस क्लिप को देखने के बाद सैकड़ों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने लिखा कि यह सच्चा प्यार है। वहीं एक ने लिखा- प्यार में क्या करना चाहिए और क्या सुनना चाहिए। कुछ ने मजाकिया लहजे में तो यहां तक ​​लिख दिया कि ये प्यार है… तो ऐसा मत करो। एक यूजर ने तो यहां तक ​​लिख दिया कि इश्क वाला लव… वे शादी जरूर करेंगे। लिखे जाने तक, वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक मिल चुके हैं। यह वीडियो कहां और कब बनाया गया, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular