Chacha Ka Jugaad – चचा ने जुगाड़ से साइकिल में फिट की हेडलाइट और हॉर्न 

जुगाड़ से बन गई ई बाइक 

Chacha Ka Jugaadसोशल मीडिया पर यह कहना कठिन है कि कब, कैसे, और क्या वायरल हो जाएगा। कभी-कभी कोई किसी कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, जबकि कोई ईंटों से कूलर तैयार कर लेता है। इस समय, एक नया जुगाड़ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने पर आपको आश्चर्य होगा। हालांकि हर दिन नए जुगाड़ के वीडियो वायरल हो जाते हैं, इस बार का जुगाड़ अद्वितीय है। एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल को एक ऐसे जुगाड़ से सुसज्जित किया है कि उसकी साइकिल अब एक इलेक्ट्रिक बाइक में बदल गई है। इस अद्वितीय जुगाड़ की वजह से उसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और देखते हैं कि इसे कैसे किया गया है।

साइकिल को बदला स्प्लेंडर में | Chacha Ka Jugaad 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति ने अपनी साइकिल को पूरी तरह से हीरो स्प्लेंडर के लुक में बदल दिया है। लाल रंग की लाइट, नंबर प्लेट, साइड मिरर, और हॉर्न – सभी चीजें मौजूद हैं। हेडलाइट्स की शानदारता से साइकिल का पूरा लुक बदल गया है। रोजमर्रे के जीवन में टेढ़े-मेढ़े रास्तों पर काम आने वाली साधारिता से भरी साइकिल को मॉडिफाई करके, एक बुजुर्ग व्यक्ति ने उसे एक इलेक्ट्रिक बाइक में बदल दिया है।

वीडियो पर जम कर आई प्रतिक्रियाएं | Chacha Ka Jugaad 

वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लोगों ने देखा है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने साइकिल की सभी विशेषताओं को बताया है। यह वीडियो Instagram पर “1agastimuna” नामक अकाउंट से साझा किया गया है। इस वीडियो को अब तक 90 लाख लोगों ने देखा है, और 4 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइक किया है। वीडियो पर बहुत से लोगों ने शख्स के जुगाड़ की सराहना करते हुए कई कमेंट्स किए हैं।

Source – Internet