Thand Ka Jugaad – महिला को लगी ऐसी ठंड की गाड़ी पर ही लेकर रख ली अंगेठी 

वायरल वीडियो देख लोगों ने दिए गजब के रिएक्शन 

Thand Ka Jugaadइन दिनों, पूरे उत्तर भारत में शीतलहर की गंभीर स्थिति है। सर्दी के साथ-साथ, ठंडी हवाएं गलन जैसी परिस्थिति पैदा कर रही हैं। लोगों को ठंड से बचाव के लिए अलाव की सहारा लेना हो रहा है, क्योंकि ठंड का प्रभाव इतना अधिक है कि कई जगहों पर लोग आग से बाझुआ हो रहे हैं।

हर समस्या के लिए जुगाड़ | Thand Ka Jugaad 

देश में हर समस्या के समाधान के लिए लोग अद्भुत जुगाड़ ढूंढ लेते हैं। ठंड से बचने के लिए भी, लोग आजकल अनोखे जुगाड़ का सहारा लेने का कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला ने अपनी ठंड से बचाव की क्रिया को बहुत ही आद्भुत तरीके से प्रस्तुत किया है, जिसे देखकर किसी की भी कल्पना नहीं की जा सकती।

गोद में रख ली जलती हुई आग 

इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि रात के समय एक महिला बाइक पर किसी पुरुष के साथ पीछे बैठकर यात्रा कर रही है। ठंड से बचने के लिए, महिला ने शॉल से अपने आसन को ढ़क लिया है। लेकिन वीडियो में दिलचस्प बात यह है कि महिला ने अपनी गोद में एक लोहे का तसला रखा है, जिसमें आग जल रही है। महिला, जलते हुए कोयले की आग से, बाइक पर बैठी है ताकि उसे ठंड न लगे। इस अनोखे जुगाड़ से ठंड से बचने का दृश्य देखकर लोग हैरान हो रहे हैं।

वायरल हो रहा है वीडियो | Thand Ka Jugaad 

यह वीडियो एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर aseem2008 नामक खाते से शेयर किया गया था। इसे सैकड़ों बार देखा गया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है – “प्रयागराज में बहुत ज्यादा ठंड पड़ रही है, कश्मीर वाला जुगाड़ लिहिन चाची…”। कैप्शन के अनुसार, यह वीडियो उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है। लोग कह रहे हैं कि ऐसा जुगाड़ तो सिर्फ उत्तर प्रदेश के व्यक्ति ही कर सकते हैं।

Source Internet