Wednesday, August 17, 2022
spot_img
HomeबैतूलCCTV : चोरों के हौसले बुलंद ,निजी अस्पताल के सामने से बाइक...

CCTV : चोरों के हौसले बुलंद ,निजी अस्पताल के सामने से बाइक चोरी,फुटेज आये सामने

बैतूल -शहर के एक निजी अस्पताल के सामने से बाइक चोरी का मामला सामने आया है ।लिंक रोड स्थित अस्पताल के सामने से एक मई की रात में अज्ञात आरोपी ने बाइक चुरा ली। बाइक चोरी की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इधर बाइक मालिक ने घटना की लिखित शिकायत कोतवाली पुलिस थाने में की है।

देशबंधु वार्ड टिकारी निवासी राजेश पिता किशोरीलाल मालवीय कोसमी स्थित एक फैक्ट्री में कार्यरत है। एक मई की रात वे किसी परिचित को लेकर अस्पताल गए थे। जल्दबाजी में बाइक की चाबी बाइक में ही लगी रह गई थी। इसका फायदा उठाकर अज्ञात चोर उनकी काले रंग की TVS SPORTS बाइक जिसका नंबर MP-48/MV-3860 है, चुरा ले गया। बाइक चोरी की यह घटना रात 3.20 बजे की है। उन्होंने इस घटना की कोतवाली थाना में लिखित शिकायत की है। चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई है।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि बाइक चुराने वाला व्यक्ति वहां ताक में ही घूम रहा था। इस बीच उसे इस बाइक में चाबी लगी हुई नजर आ जाती है। पहले तो आकर वह चाबी निकाल कर अपनी जेब में रखता है। इसके बाद बाइक का मुआयना करके नंबर देखता है कि बाइक कहां की है। फिर वह वहां से चला जाता है। कभी अस्पताल की ओर जाता है तो कभी रोड के दूसरी ओर स्थित दुकान की ओर।

इस बीच एक एंबुलेंस आने पर वहां भी वह पहुंचता है। एक व्यक्ति से कुछ बातें भी करते दिखता है। इधर अस्पताल के भीतर के कैमरे में भी वह काफी देर तक यूं ही खड़ा और गार्ड से बातें करते नजर आ रहा है। इसके बाद वह बाहर आता है और बाइक में चाबी निकाल कर वहां से फरार हो जाता है। पुलिस को यह सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी उपलब्ध कराई है। इसके आधार पर पुलिस भी आरोपी की तलाश कर रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments