Viral Video – महिला के साथ रेप करने की कोशिश, CCTV में कैद हुआ शर्मनाक वीडियो,

Viral Video – सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स दिनदहाड़े महिला के साथ रेप करने की कोशिश करता है। घटना का वीडियो पास में लगे CCTV में कैद हो गया जिसके बाद अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पूरी दुनिया में महिलाओं के प्रति अपराधों के ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है। लोग इस कदर कामवासना की जकड़ में कैद हो गए हैं कि वह किसी भी जघन्य अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। हाल में ही एक शर्मनाक घटना सामने आई है, जिसे देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे। ये वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों में महिलाओं को लेकर भय का माहौल बना हुआ है।

यह भी पढ़े – 1631 में कुछ ऐसा बना था Taj Mahal, AI ने पेश की कुछ ऐसी तस्वीर,

महिला के साथ रेप करने की कोशिश

वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स रास्ते से गुजर रही महिला के साथ जबरदस्ती रेप करने की कोशिश करता है। आप देख सकते हैं कि एक शख्स सुनसान गली में अपनी बाइक रोककर खड़ा हो जाता है और महिला के आने का इंतजार करता है। जैसे ही महिला शख्स के बगल से गुजरती है वह शख्स नंगे होकर उस पर टूट पड़ता है। शख्स पहले उसे जबरन पकड़कर रेप करने की कोशिश करता है लेकिन महिला ने उसे पहले ही देख लिया था और उसके बुरे इरादों को भांप लिया था। महिला ने शख्स के नजदीक आते ही उसे देखकर चिल्लाना शुरु कर दिया। महिला की आवाज सुनकर सुरक्षा गार्ड अलर्ट हो गए। जिसके बाद वह शख्स से खुद को बचाते हुए उसे दूर धकेल देती है और वहां से भाग खड़ी होती है।

यह भी पढ़े – Lenovo का धाकड़ लेपटॉप हुआ लॉन्च जबरदस्त बैटरी और कंटाप डिस्प्ले के साथ, देखे कीमत।

इस पूरे घटना का वीडियो पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को ट्विटर पर @OsintUpdates नाम के पेज से शेयर किया गया है और दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान के कराची के गुलिस्तान-ए-जौहर का है। वीडियो के वायरल होने के बाद कराची पुलिस ने जांच शुरु कर आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Comment