HomeAutomobileCar Collection:अमिताभ बच्चन चलाते हैं ये कारें, ये है उनका कार कलेक्शन

Car Collection:अमिताभ बच्चन चलाते हैं ये कारें, ये है उनका कार कलेक्शन

Car Collection:अमिताभ बच्चन चलाते हैं ये कारें, ये है उनका कार कलेक्शन अमिताभ बच्चन Car Collection बॉलीवुड के बिग बी कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के पास एक से बढ़कर एक महंगी कार हैं. उनका कार कलेक्शन बहुत बड़ा है। उन्हें कई बार तरह-तरह की महंगी कारों के साथ देखा गया है। उनके पास रोल्स रॉयस जैसी लग्जरी कंपनी की कार भी थी। अगर आप अमिताभ बच्चन के फैन हैं तो आपको उनकी निजी जिंदगी में दिलचस्पी होनी चाहिए और यह भी जानना चाहते हैं कि अमिताभ बच्चन किस तरह की कार चलाते हैं। इसलिए आज ‘स्टार की कार’ में हम आपके लिए अमिताभ बच्चन के कार कलेक्शन की जानकारी लेकर आए हैं।

Car Collection

रेंज रोवर

अमिताभ बच्चन ने 2016 में रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी खरीदी थी। इस एसयूवी की कीमत करीब 3 लाख रुपये है। यह एसयूवी बी-टाउन सेलेब्रिटीज के बीच काफी लोकप्रिय है। यह कई अन्य सितारों के साथ भी है।

मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास

अमिताभ बच्चन ने कोविड-19 के शुरुआती दिनों में मर्सिडीज-बेंज एस-क्लास खरीदी थी। भारत में इस पांच सीटर लग्जरी कार की कीमत करीब 1.41 लाख रुपये से शुरू होती है। यह बॉलीवुड के कई सितारों के साथ भी है।

मर्सिडीज-बेंज वी-क्लास

Mercedes-Benz V-Class बॉलीवुड हस्तियों की सबसे लोकप्रिय गाड़ियों में से एक है. 75 लाख रुपये की इस वैन को अमिताभ बच्चन ने भी भारत में लॉन्च होते ही खरीद लिया था।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और कैमरी हाइब्रिड

ताबूल प्रायोजित लिंक्स द्वारा आप पसंद कर सकते हैं
बिना बिके लैपटॉप की कीमत पर आपको विश्वास नहीं होगा
बिना बिका लैपटॉप | विज्ञापन खोजें
ये श्रवण यंत्र अब भारत में उपलब्ध हैं! उनके बारे में इतना खास क्या है? यहाँ पढ़ें
हियर.कॉम
बिग बी ने टोयोटा इनोवा क्रिस्टा फेसलिफ्ट भी खरीदी। इसके अलावा, उन्होंने एक टोयोटा कैमरी हाइब्रिड भी खरीदी जो कभी भारत में एकमात्र शक्तिशाली हाइब्रिड कार थी। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उनके पास ये कारें हैं या नहीं।

Read More Diwali Party: दिवाली पार्टी में कैटरीना कैफ के ट्रेडिशनल लुक ने मचाया तहलका, कातिलाना लुक देखकर दीवाने हो गए फैंस

Car Collection:अमिताभ बच्चन चलाते हैं ये कारें, ये है उनका कार कलेक्शन

मिनी कूपर

बिग बी को उनके बेटे अभिषेक बच्चन से एक मिनी कूपर मिला जिसमें वह भी सड़क पर नजर आ रहे हैं। उनका नंबर 2882 है। वह अमिताभ बच्चन के दिल के बेहद करीब हैं।

रोल्स रॉयस

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म एकलव्य के बाद एक फैन्टन रोल्स रॉयस उपहार में दी, जिसे उन्होंने बाद में मैसूर के व्यवसायी रुमान खान को बेच दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular