spot_img
Hometrendingकैमरे के सामने ही बदल दिए आश्रम की पम्मी ने कपड़े ट्रांस्पेरेट...

कैमरे के सामने ही बदल दिए आश्रम की पम्मी ने कपड़े ट्रांस्पेरेट ड्रेस उतर दी।

कैमरे के सामने ही बदल दिए आश्रम की पम्मी ने कपड़े ट्रांस्पेरेट ड्रेस उतर दी।

एमएक्स प्लेयर पर वेब सीरीज “आश्रम” ने धूम मचा दी थी। हाल ही में आश्रम का तीसरा हिस्सा भी काफी सुर्खियों में रहा है। जिसमें बाबा निराला अहम भूमिका निभाते हैं। इस सीरीज में शायद ही कोई होगा जो पहलवान पम्मी यानी अदिति पोहनकर को नहीं जानता हो।

आप देख सकते हैं वेब सीरीज के पहले सीजन में मासूम दिखने वाली पम्मी पहलवान अब तीसरे सीजन में बाबा निराला को मारने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही है.

पम्मी पहलवान असल जिंदगी में बेहद हॉट हैं
अदिति पोहनकर ने वेब सीरीज ‘आश्रम’ में पम्मी पहलवान की एक बड़ी भूमिका निभाई थी जो शुरू में थोड़ी अस्थिर लग रही थी लेकिन तीसरे सीजन में पम्मी के गुस्से के कारण बाबा एक पागल बलिदान से बच गए और उनके कंधे में एक गोली लग गई।

वेब सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट में हमें पम्मी का मासूम लुक देखने को मिला, लेकिन असल में अदिति काफी बोल्ड नजर आती हैं और अक्सर अपने फैंस के बीच नई-नई फोटो और वीडियो अपलोड करती रहती हैं.

‘आश्रम’ की पम्मी ने एक बार फिर दिखाया बोल्ड अंदाज
अदिति पोहनकर ने इन दिनों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए हैं. इसमें उन्हें कैमरे के सामने कपड़े बदलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि अदिति पहले तो नॉर्मल लुक में नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ सेकेंड के बाद उनका बोल्ड लुक और बढ़ जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular