HomeबैतूलBranding : Vice Chancellor ने की ब्रांड एम्बेसडर की कलाकृति की प्रशंसा

Branding : Vice Chancellor ने की ब्रांड एम्बेसडर की कलाकृति की प्रशंसा

श्रीमती नेहा गर्ग ने वेस्ट मटेरियल किया था निर्माण

बैतूल – माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल के वाईस चांसलर एवं देश के जाने-माने शिक्षाविद् प्रोफेसर केजी सुरेश ने बैतूल के एक दिवसीय प्रवास के दौरान स्थानीय विश्राम के सामने पुराने टायर-ट्यूबों से लगभग एक टन के बने हाथी को ना सिर्फ देखा बल्कि हाथी के साथ खड़े होकर फोटो भी खिंचवाई।

केजी सुरेश ने हाथी के साथ फोटो खिंचवाकर इसे स्वयं की फेसबुक वाल पर पोस्ट किया। और उस पर लिखा है कि बैतूल में शाम की सैर के दौरान प्रयुक्त टायर एवं ट्यूब से बना हाथी देखा। इस तरह से उन्होंने वेस्ट मटेरियल से बनी इस कलाकृति की प्रशंसा कर इसे सार्वजनिक किया। और इस पोस्ट को एमपी टूरिज्म , एमपी न्यूज एवं जनसंपर्क एमपी को टैग भी किया है।

बैतूल नगर पालिका परिषद की स्वच्छता की पहली महिला ब्रांड एम्बेसडर श्रीमती नेहा गर्ग एवं उनकी टीम ने बैतूल शहर में वेस्ट मटेरियल से कई कलाकृतियों का निर्माण किया है। इसमें यह हाथी भी शामिल है।

गौरतलब है कि स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 की तैयारियों का निरीक्षण करने आए निकुंज कुमार श्रीवास्तव कमिश्रर नगरीय प्रशासन एवं विकास मध्यप्रदेश ने ब्रांड एम्बेसडर श्रीमती नेहा गर्ग की वेस्ट मटेरियल से बनाई गई कलाकृतियों को देखकर उन्हें स्वच्छता का असली हीरो बताया था।

कमिश्रर द्वारा की गई ट्वीटर पर यह भी उल्लेख किया था कि श्रीमती नेहा गर्ग ने अपनी कला के माध्यम से बैतूल शहर के दो टन कचरे को कबाड़ से जुगाड़ कांसेप्ट पर शहर के आकर्षक स्थल में परिवर्तित कर दिया।

केजी सुरेश वर्तमान में राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल के वाइस चांसलर हैं। इसके पूर्व श्री सुरेश भारतीय जन संचार संस्थान नई दिल्ली महानिदेशक रहे हैं और डीडी न्यूज में सीनियर कंसल्टिंग एडिटर एवं प्रेस ट्रस्ट ऑफ इंडिया में मुख्य राजनैतिक संवाददाता भी रह चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular