HomebollywoodBollywood Viral Movie News : प्रभास-स्टारर सालार का क्रेज जारी, 'साल नहीं...

Bollywood Viral Movie News : प्रभास-स्टारर सालार का क्रेज जारी, ‘साल नहीं सालार है’ से ट्विटर पर छाए फैंस……

Bollywood Viral Movie News :

प्रभास-स्टारर सालार का क्रेज जारी, ‘साल नहीं सालार है’ से ट्विटर पर छाए फैंस

‘सलार’ भारत की तीन सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी, ‘बाहुबली’, ‘केजीएफ’ और ‘कंटारा’ का एक महत्वाकांक्षी सहयोग है। फिल्म को प्रभास की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी माना जा रहा है और इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू भी हैं।

निर्देशक प्रशांत नील की आगामी फिल्म ‘सलार’ 2023 की होमबले की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इसे प्रभास की सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी वापसी माना जा रहा है, जो ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी के साथ चिह्नित सफलता की नकल है। यह फिल्म कई कारणों से बहुत बड़ी है, जिनमें से एक है प्रभास, प्रशांत नील और होम्बले की ड्रीम टीम का हाथ मिलाना। ‘सलार’ प्रभास और प्रशांत नील का पहला सहयोग है, और फिल्म से फिल्म उद्योग में गेम चेंजर बनने की उम्मीद है।

https://twitter.com/KalpeshKl/status/1610898943264829440/photo/1

इस बीच, फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसक और दर्शक ट्विटर पर ‘#2023साल नहीं सालार है’ ट्रेंड करने लगे। प्रशंसकों ने घोषणा की है और 2023 को सालार का वर्ष होने का दावा किया है।

सोशल मीडिया पर, प्रशंसकों ने सालार की सराहना की और फिल्म के प्रति अपना उत्साह दिखाया। चेक आउट:
‘सलार’ भारत की तीन सबसे बड़ी फ्रेंचाइजी, ‘बाहुबली’, ‘केजीएफ’ और ‘कंटारा’ का एक महत्वाकांक्षी सहयोग है क्योंकि यह पहली बार होम्बले फिल्म्स, ‘केजीएफ’ के निर्माता, ‘केजीएफ’ के निदेशक, तकनीशियन ‘केजीएफ’ और ‘बाहुबली’ के स्टार 2023 में भारत को एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए साथ आएंगे।

‘केजीएफ’, ‘केजीएफ 2’ और ‘कांतारा’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाली होम्बले फिल्म्स 2023 में ‘सलार’ रिलीज करने की तैयारी कर रही है। ‘बाहुबली के हीरो!

यह पता चला है कि होम्बले फिल्म्स की ‘सलार’ को बहुत बड़े पैमाने पर बनाया गया है और इसका बजट 400+ करोड़ रुपये है। जबकि ‘केजीएफ’ की गतिशील टीम और तकनीशियन भी ‘सलार’ का हिस्सा हैं, अब हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि ‘सलार’ का युग शुरू हो गया है! यह फिल्म 28 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

Most Popular