HomeBollywopodBollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय...

Bollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय ने किया गंदा काम, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

Bollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय ने किया गंदा काम, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय आधुनिक समय में पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं, सबसे बड़ी वजह यह है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड में एक नहीं बल्कि कई हिट फिल्में लेकर आई हैं। उन्होंने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है और यही वजह है कि ऐश्वर्या राय पूरे भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं।

Bollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय ने किया गंदा काम, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस
Bollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय ने किया गंदा काम, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

Bollywood

हाल ही में ऐश्वर्या राय की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ था। अफवाह यह है कि बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता ने ऐश्वर्या राय के साथ एक बंद कमरे में काफी समय बिताया। कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय ने कुछ गलत किया है,

इसके बाद वह रोने-चिल्लाने लगी। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय के साथ ऐसा कारनामा किया। लेख में हम आगे जानेंगे कि विवेक ओबेरॉय ने बंद कमरे में ऐश्वर्या राय के साथ क्या किया।

ऐश्वर्या राय भारतीय फिल्म उद्योग में एक बड़ा नाम है। बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि पूरे देश में उनका सम्मान किया जाता है। ऐश्वर्या राय ने अपनी खूबसूरती और अभिनय से पूरे भारत को अपना दीवाना बना लिया है और इसलिए उन्हें आज किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।

ऐश्वर्या राय इन दिनों मीडिया में काफी सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि हाल ही में ऐश्वर्या राय को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ था। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया और फिर उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ कुछ किया, तो ऐश्वर्या राय ऐसी थीं।

चीख मर गई। विवेक ओबेरॉय ने फर्जी घोटाले में ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में बुलाया और फिर ऐश्वर्या राय से ऐसी बात कह दी कि बाद में ऐश्वर्या राय की आंखों में आंसू आ गए। तुम तो गए। आगे लेख में, हम ऐश्वर्या राय के प्रति विवेक ओबेरॉय के कार्यों के बारे में अधिक विवरण प्रदान करते हैं, जिसमें उन्हें होटल के कमरे में बुलाना और अभद्र भाषा का उपयोग करना शामिल है।

ऐश्वर्या राय इन दिनों विवेक ओबेरॉय से जुड़ी घटना को लेकर काफी चर्चा में हैं। ओबेरॉय ने कथित तौर पर राय को अपने होटल के कमरे में बुलाया और फिर दोनों में बहस होने लगी। विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या राय को कमरे में बुलाया और कहा कि अगर मैं तुम्हें यहां बंद कर दूं तो मैं सलमान खान को देखने जा रहा हूं जिन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी थी।

विवेक ओबेरॉय के इतना कहने के बाद ऐश्वर्या राय ने उन्हें ऐसा न करने के लिए कहना शुरू कर दिया, लेकिन विवेक ने फिर भी ऐश्वर्या की एक नहीं सुनी, उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया और चला गया। इस मामले की इस समय हर जगह चर्चा हो रही है, क्योंकि कुछ आंतरिक सूत्रों के अनुसार उन्होंने ही इस बारे में सीखा है.

Read More Bhai Dooj :भाई दूज 2022 बॉलीवुड की इन बहनों ने दिखाया ‘शक्ति’ का असली स्वरूप, दुनिया को प्यार की अनोखी मिसाल

ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। ऐश्वर्या रॉय ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। ऐश्वर्या रॉय सलमान खान, विवेक ओबेरॉय से लेकर कई बड़े अभिनेताओं को डेट कर चुकी हैं। लेकिन सलमान खान और विवेक ओबेरॉय का प्यार ऐश्वर्या रॉय पर भारी पड़ गया। विवेक ओबेरॉय का ऐश्वर्या रॉय से प्यार और सलमान खान से दुश्मनी काफी महंगी हो गई है।

Bollywood: ऐश्वर्या राय को होटल के कमरे में ले गए विवेक ओबेरॉय ने किया गंदा काम, फूट-फूट कर रोई एक्ट्रेस

अफवाह यह है कि सलमान खान के अत्याचारों से तंग आकर अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय ने उनसे संबंध तोड़ लिया। इसी बीच विवेक ओबेरॉय का नाम ऐश्वर्या रॉय के साथ जोड़ा जाने लगा। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा जा चुका है। दोनों के प्यार के बीच कुछ ऐसा हुआ और फिर दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा तक नहीं. कहा जाता है कि सलमान खान के अत्याचारों से तंग आकर अभिनेत्री विवेक ओबेरॉय के करीब हो गई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular