Friday, September 30, 2022
spot_img
Hometrendingबॉबी कटारिया को फ्लाइट में छल्ले उड़ाना पड़ा बहोत ही भारी हुई...

बॉबी कटारिया को फ्लाइट में छल्ले उड़ाना पड़ा बहोत ही भारी हुई कार्यवाही।

Viral Video: बॉबी कटारिया को फ्लाइट में छल्ले उड़ाना पड़ा बहोत ही भारी हुई कार्यवाही। सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर बॉबी कटारिया की फ्लाइट में सिगरेट पीने की तस्वीरें एक बार फिर तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल तस्वीरों पर सख्ती दिखाते हुए दिल्ली पुलिस ने बॉबी कटारिया पर नियमों का उल्लंघन करने की धाराओं में FIR दर्ज की है. बता दें कि स्पाइसजेट दुबई-दिल्ली फ्लाइट में स्मोकिंग करने का उनका वीडियो फिर से वायरल होने के बाद बॉबी कटारिया पर ये कार्रवाई हुई है.

बॉबी कटारिया को फ्लाइट में छल्ले उड़ाना पड़ा बहोत ही भारी हुई कार्यवाही।

बॉबी कटारिया पर FIR दर्ज

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली पुलिस द्वारा FIR दर्ज किए जाने के बाद आरोपी बलविंदर कटारिया उर्फ ​​बॉबी कटारिया ने दावा किया कि वह एक डमी विमान में धूम्रपान कर रहा था और यह दुबई में एक शूट का हिस्सा था.

फ्लाइट में सिगरेट के कश लगाना पड़ा भारी

तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया वीडियो जनवरी 2022 में बॉबी कटारिया के सहयोगी द्वारा शूट किया गया था और इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. वीडियो में देखा जा सकता है कि कटारिया फ्लाइट की सीट पर लेटे हुए सिगरेट के कश लगा रहा है.

पुराना वीडियो हो रहा वायरल

इस घटना पर स्पाइसजेट ने अपने बयान में कहा कि जनवरी 2022 में वीडियो सामने आने के बाद इस मामले की पूरी तरह से जांच की गई थी. एयरलाइन ने गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद बॉबी कटारिया को फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ़्लाइंग लिस्ट में भी रखा गया था.

बॉबी कटारिया ने सफाई में क्या कहा?

बॉबी कटारिया को फ्लाइट में छल्ले उड़ाना पड़ा बहोत ही भारी हुई कार्यवाही।

कटारिया ने अपने बचाव में कहा कि वीडियो दुबई में शूट किया गया एक पुराना वीडियो है. जिस वीडियो में मुझे स्मोकिंग करते देखा गया वह सामान्य फ्लाइट नहीं है, यह एक डमी फ्लाइट थी और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था. मैं सभी से पूछना चाहता हूं कि एक लाइटर फ्लाइट में कैसे लेकर जाया जा सकता है? लाइटर का स्कैनर द्वारा पता लगाया जा सकता है. आप फ्लाइट में सिगरेट तो ले जा सकते हैं, लेकिन लाइटर नहीं. इसे 2019 या 2020 में शूट किया गया था. जांच में सामने आया कि आरोपी ​​बॉबी कटारिया ने स्पाइसजेट के जरिए दुबई से नई दिल्ली की यात्रा की थी.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments