spot_img
HomeबैतूलBoat earbuds : 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए...

Boat earbuds : 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ लॉन्च हुए शानदार earbuds,ये है कीमत

Boat कंपनी ने मार्केट में कदम रखते ही अपनी एक अलग पहचान बना ली थी और नई जनरेशन के लोगों ये पहली पसंद बन चुके हैं। कम्पनी लंबे समय से नए earbuds लॉन्च करने की तयारी में थी। और काफी इंतजार के बाद आखिरकार कंपनी ने अपने नए boAt Airdopes 191G gaming TWS मार्केट में अवेलेबल हैं। नए वायरलेस इयरफोन गेमर्स के लिए डिजाइन किए गए हैं, इसलिए उनमें केवल 65ms (जिसे इसका बीस्ट मोड कहा जाता है) की कम विलंबता है. यह सुनिश्चित करने के लिए महत्वपूर्ण है कि गेमप्ले के दौरान ऑडियो और विजुअल के बीच कोई देरी न हो.

नए boAt Airbuds 191G वर्तमान में Amazon, Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्टेड है और इसकी कीमत 1,499 रुपये (लगभग 19 यूएस डॉलर) है. यह कई कलर वेरिएंट में भी उपलब्ध है, जिसमें ब्लैक, ब्लू, ग्रे और रेड विकल्प शामिल हैं. तो जो लोग एक नया ईयरबड खरीदना चाहते हैं और मोबाइल गेमिंग में हैं, यह विचार करने का एक अच्छा विकल्प हो सकता है.

boAt Airdopes 191G gaming TWS Battery

अगर हम बात करें नए earbuds की बैटरी लाइफ के बारे में, तो कंपनी का दावा है कि बड्स एक बार फुल चार्ज करने पर 6 घंटे तक चल सकते हैं, जबकि केस अतिरिक्त 4 चार्जिंग साइकल प्रदान करता है. दूसरे शब्दों में, यूजर मामले पर 400mAh बैटरी पैक से कुल मिलाकर लगभग 30 घंटे की बैटरी लाइफ प्राप्त करने की उम्मीद कर सकते हैं. अन्य विशेषताओं में शोर मुक्त कॉल के लिए ENx तकनीक के लिए क्वाड माइक सेटअप, IWP समर्थन, ब्लूटूथ 5.2, IPX5 जल प्रतिरोध, और बहुत कुछ शामिल हैं.

Source – Internet

RELATED ARTICLES

Most Popular