किसान ने BMW का किया ऐसा हॉल की घास ढोने के लिए बना दिया BMW को बैलगाड़ी।

बिहार के इस किसान ने BMW को बना डाली बैलगाड़ी, कुछ ऐसे ढोया चारा; बोला- पैसों की कमी नहीं लेकिन

Bihar Farmer Video: बीएमडब्ल्यू गाड़ी चलावे वाला किसान अंशू ने बताया कि वह सिर्फ किसानी ही नहीं करता बल्कि वह टूर एंड ट्रैवल का भी बिजनेस करता है. अंशू कुमार ने दावा किया कि उसका टूर एंड ट्रैवल का व्यवसाय है और वह जितवारपुर इलाके में एक किसान है.

किसान ने BMW का किया ऐसा हॉल की घास ढोने के लिए बना दिया BMW को बैलगाड़ी।

Bihar Farmer On BMW: बिहार के समस्तीपुर जिले में एक किसान अपने पालतू मवेशियों को खिलाने के लिए अपनी बीएमडब्ल्यू कार पर हरा चारा ले गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें किसान अंशू कुमार चारे को लग्जरी कार की छत पर रखकर घर ले जाता हुआ नजर आ रहा है. इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि बिहार में कुछ भी संभव है, जबकि एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि कार में नंबर प्लेट गायब है, जिसका मतलब है कि यह चोरी की कार है. कई सारे लोगों ने अपने-अपने कयास लगाने शुरू कर दिये.

किसान ने BMW से ढोया चारा

जब इस मामले में स्थानीय मीडिया ने संपर्क किया तो लोगों के होश उड़ गए. दरअसल, बीएमडब्ल्यू गाड़ी चलावे वाला किसान अंशू ने बताया कि वह सिर्फ किसानी ही नहीं करता बल्कि वह टूर एंड ट्रैवल का भी बिजनेस करता है. अंशू कुमार ने दावा किया कि उसका टूर एंड ट्रैवल का व्यवसाय है और वह जितवारपुर इलाके में एक किसान है. इस घटना के बाद अंशू का एक बयान भी सामने आया, जिसमें उसने कहा, “चूंकि शहरी क्षेत्रों में हरा चारा उपलब्ध नहीं है इसलिए मैं मवेशियों को खिलाने के लिए हरा चारा लाने के लिए अपनी बीएमडब्ल्यू कार में गया. हरे चारे के कारण मवेशी अतिरिक्त मात्रा में दूध देते हैं.”

किसान ने बोला- मैंने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में अंशू ने आगे बताया, “मैंने अपनी कार की छत पर हरा चारा रखा था और घर लौट रहा था, तभी किसी ने वीडियो शूट किया और इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिस वजह से यह वीडियो काफी वायरल हो गया.” किसी ने इस गाड़ी को चोरी की बीएमडब्ल्यू कहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस पर साफ शब्दों में किसान अंशू ने कहा कि मैं उन्हें सूचित करना चाहता हूं कि मैंने इसे अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा है.” इसके बाद किसान अंशू ने कहा कि मेरे पास महिंद्रा स्कॉर्पियो, थार और अन्य सेडान गाड़ियां भी हैं.”

बिहार के इस किसान ने BMW को बना डाली बैलगाड़ी, कुछ ऐसे ढोया चारा; बोला- पैसों की कमी नहीं लेकिन

यह भी पढ़े : नई Hyundai Vanue का तहलका नये अपडेट के मार्केट में लांच हुई ADAS मचाएगा धूम।

Leave a Comment