Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingBijli Girne Ka Video : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा,...

Bijli Girne Ka Video : पहले कभी नहीं देखा होगा ऐसा नजारा, इस बिल्डिंग पर गिरी बिजली हुई कैमरे मे कैद

{Bijli Girne Ka Video} – आज के इस इंटरनेट के दौर मे कब सोशल मीडिया पर क्या वायरल हो जाए हम कुछ कह नहीं सकते, आज हम आपको ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जो शायद ही अपने पहले देखा हो। बिजली गिरने का बस नाम सुन कर ही दिल मे डर बैठ जाता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक बिजली गिरने का वीडियो वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा वीडियो सऊदी अरब के पवित्र मक्का शहर का बताया गया है. दावा किया गया कि मक्का के खूबसूरत ‘क्लॉक टॉवर’ पर आसमानी बिजली गिरी है, जिसे किसी ने कैमरे में कैद कर लिया. टॉवर पर बिजली गिरने का मंजर इतना भयानक है कि जिसे देखकर दिल दहल जाएंगे.

क्लॉक टॉवर पर गिरी आसमानी बिजली
वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर अभी तक लाखों बार देखा जा चुका है और हजारों लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया दी है. सामने आए चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि रात में हर तरफ बारिश हो रही है, तभी आसमान से सीधे क्लॉक टॉवर पर बिजली गिरती है. फ्रेम में ये दृश्य खूब डरावना लगता है. पांच सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि पहले आसमान में बिजली की गड़गड़ाहट होती है. चारों तरफ बिजली की तरंगे ही नजर आती हैं जो एक साथ इकट्ठी होकर सीधे क्लॉक टॉवर से टकरा गईं.

वायरल हुआ वीडियो

हैरान करने वाला ये वीडियो ट्विटर पर @MulhamH नाम हैंडल पर भी अपलोड किया गया है. इसे कैप्शन दिया गया कि ‘कुछ देर पहले मक्का में बारिश के साथ क्लॉक टॉवर पर बिजली गिरी.’ वीडियो को अभी तक 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर अगस्त को अपलोड किया गया.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments