HomebollywoodBhool Bhulaiya 2 के बाद मेकर्स ने किया पार्ट 3 का ऐलान,...

Bhool Bhulaiya 2 के बाद मेकर्स ने किया पार्ट 3 का ऐलान, Kartik Aaryan के साथ होंगे नए सितारे,

पिछले साल Bhool Bhulaiya 2 की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने फिल्म के तीसरे पार्ट की अनाउंसमेंट कर दी है. मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ‘भूल भुलैया 3’ और उसकी रिलीज को लेकर खुलासा किया है.

पिछले साल हिट फ्रेंचाइजी ‘भूल भुलैया’ की दूसरी किस्त की बेहतरीन सफलता के बाद, प्रोड्यूसर भूषण कुमार तीसरे पार्ट के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट साल 2007 में रिलीज हुआ था जिसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा, परेश रावल और अमीषा पटेल, ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, दूसरे भाग में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी और तब्बू लीड रोल में नजर आए. ये फिल्म 2022 बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही थी. वहीं, भूषण कुमार ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो जल्द ही ‘भूल भुलैया 3’ लेकर आने वाले हैं.

बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल

आपको बता दें कि ‘Bhool Bhulaiya 2’ पिछले साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म थी. इसके अलावा वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी बॉलीवुड फिल्म भी थी. इन दोनों ही सूचियों में सबसे ऊपर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ थी. खैर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने इस हिट फ्रैंचाइजी को आगे ले जाना चाहते हैं. कहा जा रहा है कि ‘भूल भुलैया 3’, 2025 में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अक्षय कुमार भी नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़े – Viral bollywood actress : जैक्लीने का हॉट अंदाज देख आप अपने आप को रूक नहीं पाएंगे। ….

शुरू हुआ फिल्म पर काम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्हाल ‘Bhool Bhulaiya 3’ की स्क्रीप्टिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘Bhool Bhulaiya 2 साल 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली चौथी फिल्म रही. अकेले भारत में इस हॉरर कॉमेडी ने 185.92 करोड़ रुपये का कारोबार किया. वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 266.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इसके अलावा बात करें कार्तिक आर्यन के बाकी प्रोजेक्ट्स की तो अगली बार वो फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ दिखाई देंगे. फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम भूमिका में हैं.

Bhool Bhulaiya 2 के बाद मेकर्स ने किया पार्ट 3 का ऐलान, Kartik Aaryan के साथ होंगे नए सितारे,

RELATED ARTICLES

Most Popular