Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingBhai Ka Mila Shav : भाई का 9 किमी. दूर मिला शव,...

Bhai Ka Mila Shav : भाई का 9 किमी. दूर मिला शव, बहन-भांजी के कल मिले थे शव

रक्षाबंधन मनाने के लिए बहन को ससुराल से ला रहा था भाई

बैतूल -Bhai Ka Mila Shav- नदी में बहने से बहन और भांजी और भाई की दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना जिले के आमला थाना क्षेत्र में बुधवार शाम खरपड़ा नदी में घटित हुई थी। बहन और भंाजी का शव गुरुवार को घटना स्थल से करीब 5 किमी. दूर झाड़ियों में मिले थे वहीं शुक्रवार को भाई का शव भी घटना स्थल से 9 किमी. दूर मिल गया है।

एक नजर में पूरा घटनाक्रम

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम बिछवा निवासी राजेन्द्र पिता रमेश ओमकार उम्र 20 साल अपनी बहन संध्या पति राजू भादेकर 25 साल और उसकी तीन साल की बेटी लावण्या तनु भादेकर उम्र 3 साल को ग्राम लीलाझर थाना मुलताई से राखी मनाने के लिए बाइक से लेकर घर बिछुआ जा रहा था। बिसखान और खारी के बीच खरपड़ा नदी में बाढ़ होने से पुल पर पानी था। इसके बाद भी पार करते समय बाइक सहित तीनों बह गए थे।

गुरूवार को मिले थे बहन-भांजी के शव

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन नदी में पानी अधिक होने और अंधेरे की वजह से तलाश नहीं की जा सकी थी।  गुरुवार सुबह बैतूल से एसडीईआरएफ की टीम के पहुंचने पर तलाश प्रारंभ की गई थी। टीम को नदी जल स्तर कम होने से सीपीडोह के पास मां-बेटी के शव घटना स्थल से करीब 5 किलोमीटर दूर झाड़ियों में फंसे मिले थे।

राजेंद्र का 9 किमी. दूर मिला शव

इस घटना में बहन-भांजी के साथ बहे भाई का शव घटना स्थल से करीब 9 किलोमीटर दूर आज शुक्रवार को बरामद हुआ है। इससे सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि नदी में पानी का बहाव कितना अधिक तेज था कि शव 9 किलोमीटर तक बह गया। शव को पोस्टमार्टम के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। पुलिया ने बताया कि राजेंद्र पिता रमेश उम्र 20 साल निवासी बिछुआ का शव मिल गया है। उसे पीएम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments