Friday, September 30, 2022
spot_img
HometrendingKhatarnak King Cobra Video : स्कूटी की हेडलाइट मे छिप कर बैठा...

Khatarnak King Cobra Video : स्कूटी की हेडलाइट मे छिप कर बैठा था खतरनाक कोबरा, रेस्क्यू करने मे छूटे पसीने

Khatarnak King Cobra Video – अगर सिर्फ साँपो की बात हो तो लोग पसीना छोड़ देते हैं और उसमे भी अगर किंग कोबरा(cobra) तो लोग नाम सुन कर ही खौफ खाने लगते हैं। लेकिन एक तरफ जहाँ डर और खौफ है वहीं दूसरी ओर लोग इनके बारे में भी काफी जानना पसंद करते हैं। अगर हम बात करें किंग कोबरा की तो इसे सांपो की सबसे खतरनाक प्रजाति माना जाता है। ये अगर किसी को डस लें और समय पर उस व्यक्ति को इलाज न मिले तो उसकी मौत निश्चित है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे देखा जा सकता है की एक ख़तरनाक किंग कोबरा(cobra) सांप स्कूटी मे छिपा बैठा हुआ है जिसे सर्प मित्र की मदद से रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। वायरल हो रहे वीडियो को देख कर आप भी हैरान हो जाएंगे जिस तरीके से कोबरा ने फन फैलाया हुआ है।

गाड़ी की हेडलाइट के पास था सांप

इस वीडियो में आपको एक स्कूटी दिखाई देगी. आप भी ये बात जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस स्कूटी के अंदर एक खतरनाक सांप छुपा हुआ है. इसे स्कूटी से बाहर निकालने के लिए एक रेस्क्युअर को बुलाया गया है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें…

सर्पमित्र ने किया रेस्क्यू

सांप और रेस्क्युअर के बीच में काफी देर तक जद्दोजहद जारी रहती है. सांप स्कूटी से बाहर निकलने के लिए तैयार ही नहीं होता. लेकिन सांप पकड़ने वाला हार नहीं मानता और कोशिश करता रहता है. आखिरकार रेस्क्युअर सांप (Snake) को स्कूटी से बाहर निकालने में कामयाब हो जाता है. शख्स सांप को एक बोतल में बंद कर उसके रहने लायक जगह पर छोड़ने के लिए ले जाता है.

वीडियो ने किया सभी को हैरान

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर शेयर किया गया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में तो कई लोग डरे-सहमे दिखाई दिए

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments