HometrendingBetul News - दिलदहला देने वाली घटना ,अज्ञात नवजात को मुँह में...

Betul News – दिलदहला देने वाली घटना ,अज्ञात नवजात को मुँह में दबा कर ले जा रहा था कुत्ता

ग्रामीणों की सजगता से बची बच्चे की जान, अस्पताल में कराया भर्ती

Betul News -आठनेर- थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम सातनेर गांव में 23 जनवरी को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है ।

ग्राम के बीच स्थित एक नदी के झाड़ियों में अज्ञात नवजात शिशु पड़ा मिला जिसे एक कुत्ता अपने मुंह में दबाकर पूरे गांव में घूम रहा था । जागरूक ग्रामीणों की सतकर्ता की वजह से नवजात शिशु की जान बचा ली गई ।

Also Read – MP Vidhan Sabha Election – मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव में युवाओं पर रहेंगे फोकस

ग्राम के समाजसेवी संतोष धाकड मनोज ठाकुर अंकित चौधरी ने इस मामले की जानकारी दी कि सोमवार को दोपहर में एक कुत्ता अज्ञात नवजात शिशु को लेकर अपने मुंह में दबाकर घूम रहा था ।

तभी कुछ जागरूक ग्रामीणों ने देखा तो कुत्ता छोड़ कर भाग गया । ग्रामीणों ने फौरन 108 एंबुलेंस को सूचना देकर बुलाया जिसकी मदद से उसे सीएचसी आठनेर में उपचार हेतु भर्ती कराया गया।

Betul News – दिलदहला दहला देने वाली घटना

डॉक्टरों की देखरेख में नवजात शिशु का उपचार शुरू कर दिया गया था जो फिलहाल खतरे से बाहर बताया गया है। इधर थाना प्रभारी विजय प्रकाश महोरे द्वारा मामले में पुष्टि करते हुए बताया है कि फिलहाल पूरी पुलिस एवं अन्य वरिष्ठ अधिकारियों की टीम घटनास्थल पर है जो मामले में बारीकी से जांच कर रही है।

ज्ञात हो कि अज्ञात नवजात शिशु आज ग्राम के पास स्थित एक नदी की झाड़ियों में मिला था उसी मामले में फिलहाल प्रशासन के अधिकारी जांच कर रहे हैं ।

आठनेर थाना प्रभारी विजय प्रकाश महोरे ने बताया कि सातनेर गांव में अज्ञात नवजात शिशु झाड़ियों में मिलने और बाद में कुत्ता उसे गांव में मुंह में दबाकर घूमने की शिकायत मिली थी ।

नवजात को देखकर लग रहा है कि डिलेवरी के बाद उसे फेंक दिया गया है । पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर रही है और उसकी तलाश शुरू कर दी गई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular