Betul News | नामांकन रैली में कमलनाथ के आने में संशय

3 मार्च को रामू टेकाम करेंगे नामांकन दाखिल

Betul News – बैतूल– बैतूल-हरदा-हरसूद लोकसभा सीट के लिए कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम 3 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे । कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार की शाम तक कमलनाथ का कार्यक्रम तय नहीं हो पाया इसको लेकर उनके आगमन पर संशय बना हुआ है । प्रशासनिक स्तर पर भी एक हेलीकॉप्टर की अनुमति जारी हुई है जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी भोपाल से बैतूल आएंगे ।

एक हेलीकॉप्टर की अनुमति जारी | Betul News

पहले नामांकन रैली को लेकर जो खबरें आ रही थी उसमें दो हेलीकॉप्टर उतरने की बात हो रही थी ।सोमवार की शाम तक एक हेलीकॉप्टर की अनुमति जारी हुई है जिसमें प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी आ रहे हैं ।अभी दूसरे हेलीकॉप्टर जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आने की बात हो रही थी इसकी अनुमति जारी नहीं हुई है ।कांग्रेस के सूत्र भी बता रहे हैं कि कमलनाथ का कार्यक्रम अभी तय नहीं हुआ है इसको लेकर उनके आगमन पर संशय बना हुआ है।

इन नेताओं का आया कार्यक्रम

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने 30 मार्च को एक कार्यक्रम जारी किया है जिसमें प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी एवं विवेक कृष्ण तन्खा हेलीकॉप्टर से बैतूल आएंगे प्रातः 11:15 पर बैतूल आगमन है और डेढ़ घंटे के कार्यक्रम के बाद 12:45 पर तीनों नेता बैतूल से नर्मदापुरम के लिए प्रस्थान करेंगे ।

पड़ोसी धर्म पर उठने लगे सवाल | Betul News

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पहले अपने भाषणों में बैतूल को पड़ोसी जिला बता कर पड़ोसी धर्म निभाने की बात करते थे ।जैसे ही लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम की नामांकन रैली में उनके आगमन को लेकर संशय बना हुआ है उसको लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा होने लगी है।

2 thoughts on “Betul News | नामांकन रैली में कमलनाथ के आने में संशय”

Comments are closed.