Betul News | एम्बुलेंस पलटने से मरीज और परिजन घायल

नीलगाय को बचाने में पलटी थी एम्बुलेंस

Betul Newsबैतूल नीलगाय को बचाने में एक एम्बुलेंस पलट गई। इस दुर्घटना में एम्बुलेंस का चालक, मरीज और उसके परिजन घायल हो गए हैं। 108 एम्बुलेंस मरीज को जिला चिकित्सालय लेकर आ रही थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार महूपानी के पास गोनीघाट पर बीती रात भीमपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से मारपीट में घायल हुए गंभीर मरीज रतन पिता भूता कवड़े 43 निवासी गधाखार थाना भैंसदेही एवं उसके साथ अन्य परिजनों को लेकर 108 एम्बुलेंस बैतूल जिला चिकित्सालय ला रही थी।

108 एम्बुलेंस के मैनेजर शुभम धोटे का कहना है कि एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर दूसरी एम्बुलेंस मौके पर पहुंची गई उसके साथ मैं भी गया था। सभी घायलों को जिला चिकित्सालय लेकर आए। हादसे में घायल मरीज सहित परिजनों ने बताया कि जैसे ही एम्बुलेंस महूपानी टर्निंग के पास पहुंची एम्बुलेंस के सामने अचानक नील गाय आ गई थी उसे बचाने में एम्बुलेंंस अनियंत्रित होकर पलट गई। इस दुर्घटना में एम्बुलेंस का चालक हिमांशु मालवीय और ईएमटी यशवंत पंडाग्रे को मामूली चोटें आई है। इसके अलावा घायलों में मरीज रतन पिता भूता कवड़े 43 को भर्ती किया गया है जबकि अविनाश पिता भुता कवड़े, दिनेश पिता भूता कवड़े, अलकेश पिता अविनाश कवड़े, मुन्ना पिता गुलाब वाडि़वा को मामूली चोटें लगने पर ओपडी में उपचार कर छुट्टी दे दी गई है।

घटना को लेकर जिला चिकित्सालय के चौकी प्रभारी सुरेंद्र वर्मा ने बताया कि घटना स्थल चिचोली थाना के अंतर्गत आता है। घटना की सूचना चिचोली पुलिस को दे दी गई है।