Betul Crime News – अज्ञात तीन लोगों ने युवक को मारी गोली

By
On:
Follow Us

हालत गंभीर नागपुर रेफर , पुलिस कर रही है जाँच 

Betul Crime News – बैतूल – बुधवार देर रात गोली चलने का मामला सामने आया है कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले  टिगरिया में बीती रात एक युवक को गोली मार दी  परिजन उसे इलाज के लिए नागपुर ले गए है। जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है।

कोतवाली टीआई अजय सोनी ने बताया की देर रात अस्पताल चौकी से सूचना आई थी एक घायल युवक जिला अस्पताल पहुंचा है जिसके कंधे में गोली लगी हुई थी। युवक रोशन प्रधान ने अपने बयान में बताया की रात को वह टिगरिया से लौट रहा था। नेशनल हाईवे पर तीन बाइक सवारों ने उसे रोका और बिना कुछ कहे उस पर फायर कर दिया। जिससे उसके कंधे में चोट आई है।

गोली उसका कंधा छीलते हुए निकल गई। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन परिजन उसे रात में ही नागपुर ले गए। जिस वजह से उसके बयान नहीं हो सके है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कोई मामला भी दर्ज नहीं किया है।

टीआई ने बताया की अभी सिर्फ अस्पताल चौकी से तहरीर मिली है।घटनास्थल भी स्पष्ट नहीं है।इसलिए प्रकरण की जांच नही हो सकी है। युवक जेसीबी चलाने का काम करता है। उसे गोली किसने,क्यों और कैसे मारी यह स्पष्ट नहीं हो सका है।

Leave a Comment