Betul Crime | नशे में युवक पर किया चाकू से हमला

Betul Crimeबैतूल | एक युवक पर एक नशे में धुत्त युवक ने चाकू से हमला कर दिया है जिससे घायल युवक को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां उसका उपचार चल रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नरेंद्र पिता श्यामा जामठे उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम चांदू थाना झल्लार रविवार रात 9 से 10 बजे के करीब युवक घर के पीछे बैठकर अपना मोबाइल चला रहा था। तभी गांव का ही एक युवक राहुल जामठे नरेंद्र के पास आया और शराब के नशे में अचानक ही नरेंद्र के ऊपर बिना किसी बात के चाकू से हमला कर दिया। जब गांव के ही लोगों ने नरेंद्र को घायल अवस्था में पड़ा हुआ देखा तो इसकी सूचना तत्काल परिचितों ने घायल के परिजनों को दी जिसके बाद परिजन युवक को गंभीर हालत में प्राइवेट वाहन की सहायता से देर रात जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और भर्ती कराया है।

वही युवक के पिता श्यामा जामठे ने बताया कि उनका बेटा नरेंद्र कक्षा 12वीं में पढ़ता है जो रविवार रात घर के पीछे बैठा हुआ था और मोबाइल चला रहा था। तभी वहां गांव का ही युवक राहुल आया और बिना किसी बात के नरेंद्र पर चाकू से गर्दन सहित शरीर पर कई जगह वार कर दिए। राहुल हमेशा शराब के नशे में रहता है और अक्सर विवाद करता रहता है।

फिलहाल घायल को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती कराया गया है जहां पर डॉक्टरों द्वारा घायल युवक का उपचार किया जा रहा है। वही किस बात को लेकर युवक ने चाकू से हमला किया है यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 thoughts on “Betul Crime | नशे में युवक पर किया चाकू से हमला”

Comments are closed.