HometrendingBetul Crime - आर्मी जवान ने माता-पिता को पीटा

Betul Crime – आर्मी जवान ने माता-पिता को पीटा

घायल बुजुर्ग दम्पत्ति को जिला अस्पताल में किया रेफर

Betul Crimeबैतूल एक आर्मी जवान ने शराब के नशे में अपने माता-पिता को पहले गालियां दी और जब उसे गालियां देने से मना किया तो आर्मी जवान ने दोनों ही लाठी से बेहरमी से पिटाई कर दी। जिससे दोनों बुजुर्ग दम्पत्ति घायल हो गए। उन्हें मुलताई सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटना जिला मुख्यालय से करीब 60 किमी.दूर मुलताई थाने के टेमझिरा गांव की है।

पीडि़त पीडि़त मलुकचंद पिता कली सूर्यवंशी 74, मंगली बाई पति मलुकचंद निवासी टेमझिरा मुलताई ने बताया कि उनका पुत्र प्रभु सूर्यवंशी आर्मी में नौकरी करता है। वह छुट्टी आया था। 10 दिसम्बर को वह रात्रि में शराब पीकर आया और हमें गालियां देने लगा। गाली देने से मना किया तो उसने लाठी से हम दोनों की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी। इसके बाद हमें ठण्डे पानी में रखा और पेशाब भी पिलाई। घटना को होते हुए गांव के पर्वतीराव माथनकर, मंचित माथनकर गुलाबचंद नरवरे ने भी देखा है।

इस मामले में मुलताई थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा ने बताया कि रिपोर्ट करने के दौरान सिर्फ मारपीट की बात वृद्ध दम्पत्ति ने बताई थी। बाद में पेशाब पिलाने की बात भी सामने आई है। दोनों के बयान लिए जाएंगे और यदि वह इसे स्वीकारते हैं तो मामले में धाराएं बढ़ाई जाएगी। फिलहाल आरोपी प्रभु सूर्यवंशी के खिलाफ धारा 323, 294, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular