Betul News – अपहरण के आरोपियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर बैतूल न्यायालय में किया पेश

मुलताई(पियूष भार्गव) – अपहरण कर मारपीट करने के मामले में एससी एसटी एक्ट के अंतर्गत चार आरोपियों को मुलताई पुलिस ने गिरफ्तार कर बैतूल न्यायालय में पेश करने ले गई है। पुलिस ने चारों आरोपियों का हथकड़ी लगाकर थाने से बस स्टैंड तक जुलूस निकाला।

उक्त मामले में मुलताई थाना प्रभारी ने बताया है कि पुलिस अधीक्षक बैतूल सिद्धार्थ चौधरी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमला जोशी, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस सुरेश पाल सिंह के मार्गदर्शन से थाना प्रभारी सुश्री प्रज्ञा शर्मा के निर्देशन में निम्नानुसार कार्यवाही मुलताई पुलिस द्वारा संपादित की गई।

क्या है मामला

दिनांक 07.12.23 को फरियादी सुजल पंडोले द्वारा थाना उपस्थित होकर शिकायत दर्ज कराई है कि दिनांक 01.12.23 के रात्रि करीबन 10.30 बजे की बात है मै पंचवटी ढाबा के पास खड़ा था तभी वहां मेरे मोहल्ले के सोमिन शेख, आकिब शेख, सोहेल शेख, बिट्ट शेख अपनी स्कार्पियो गाडी से आये और पुरानी रंजिश की बात को लेकर जाति सूचक शब्द बोलकर गालियां देकर हाथ, मुक्के से मारपीट करने लगे और उसके बाद मुझे जबरदस्ती उठाकर अपनी स्कार्पियो गाडी में बिठाकर कामथ तरफ लेकर आये और कामथ मे खाली प्लॉट मुझे गाडी से उतारकर चारो लोगो ने मेरे साथ प्लाटिक के पाइप से मारपीट की और बोले की तूने अपने घर पर किसी को बताया या पुलिस में रिपोर्ट की तो हम तुझे जान से खत्म कर देगे और फिर मुझे वही छोड़कर वहा से चले गये। पुलिस द्वारा फरियादी की रिपोर्ट पर कार्यवाही करते हुये अपहरण, मारपीट एवं एचसी, एसटी एक्ट के अंतर्गत मामला पंजीबध्द कर विवेचना मे लिया एवं अपराध कायमी के बाद चारो आरोपियो को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया। कार्रवाई में मुलताई थाना प्रभारी प्रज्ञा शर्मा,उपनिरीक्षक अमित पवार, बसंत अहके, आर. के. 691 अरविन्द आर. 118 विवेक ने अहम भूमिका निभाई है।