Betul Accident News – घर से घूमने निकली महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

Betul Accident News – बैतूल ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत का मामला सामने आया है, घटना सोनाघाटी रेलवे लाइन के पास की बताई जा रही है जहाँ एक महिला के साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहाँ से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।  

घर से घूमने जाने का कहकर निकली थी महिला | Betul Accident News 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रंजना पति अनिल उइके उम्र 45 वर्ष निवासी चक्कर रोड आज सुबह 8 से 9 बजे के दरमियान अपने घर से घूमने के लिए निकल गई थी और घर वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने काफी जगह महिला की तलाश की पर वह महिला नहीं मिली |

Also Read – Maruti Alto K10 CNG – 33km माइलेज वाली ये शानदार कार सिर्फ 40,000 देकर ले आएं घर    

जिसके बाद परिजनों को किसी महिला की ट्रेन से कटने की सूचना मिली तो परिजन घटनास्थल पर पहुंचे पर जब तक शव का पंचनामा बना कर पुलिस ने शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था।  जिसकी जानकारी मिलते ही परिजन जिला अस्पताल पहुंचे और शव की शिनाख्त की गई। 

मानसिक रूप से थी परेशान | Betul Accident News

वहीं परिजनों ने बताया है कि महिला कुछ सालों से मानसिक रूप से परेशान थी और वह बार-बार घर छोड़कर जाने की बात कहती रहती थी घटना के बाद पाढर पुलिस ने शव का पंचनामा करने के उपरांत शव जिला अस्पताल लाया और जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Leave a Comment