spot_img
HometrendingBehne se bache bachhe : लकड़ी के सहारे ने बचा ली दो...

Behne se bache bachhe : लकड़ी के सहारे ने बचा ली दो बच्चों की जान ,नाले में बहने के बाद पहुच गए थे डैम में

सावलमेंढा (महेंद्र सिंह गौर){Behne se bache bachhe} -रात में हुई बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। सावलमेंढा में डैम के पास शौच के लिए गए दो बच्चे नाले में बह गए । जिन्हें ग्रामीणों ने बचा लिया दोनों बच्चे सुरक्षित हैं ।

भैसदेही थाना क्षेत्र के गदराझिरी गांव में डेम के पास नाले में शौच करने गए 2 बच्चे नाले में बह गए और डैम में पहुंच गए । इन बच्चों को 2 घंटे कि मशक्कत के बाद ग्रामीणों द्वारा बचा लिया गया।

ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि रोहित गरीबलाल धुर्वे 10 वर्ष एवं प्रफुल्ल राजेश धुर्वे 11 वर्ष सुबह घर से शौच के लिए डेम के पास नाले में गए थे । रात में बारिश होने के कारण नाले में आई बाढ़ में बहकर दोनो डेम में पहुँच गए । बच्चों की किस्मत अच्छी थी कि एक लकड़ी भी बहते हुए वहां आ गई जिसे इन दोनों बच्चों ने पकड़ लिया और उसके सहारे पानी के बहाव में डैम में घूमते रहे । बच्चों के बहने की खबर मिलते ही गुनघाटी और गदराझिरी के ग्रामीण भी डैम पर पहुच गए ।

लगभग दो घंटे कि मशक्क्त के बाद जब बच्चे डैम के थोड़े किनारे पर आए तो गांव के ही राजेश धुर्वे द्वारा डेम में छलांग लगाकर दोनो बच्चों को किनारे लाया गया।
सूचना पर भैंसदेही थाना प्रभारी सतीश अंधवान भी दल सहित पहुँचे परंतु तब तक बच्चों को बचा लिया गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular