Bakri Ka Video – बड़े ही शातिर तरीके से चोरों ने बकरी पर किया हाँथ साफ 

पहले तो कार से आए फिर लगाई जबरदस्त तकनीक 

Bakri Ka Videoसोशल मीडिया पर चोरी से संबंधित विभिन्न वीडियो वायरल होते हैं। इनमें चोरी का अनोखा अंदाज होता है, जो लोगों को हंसी में ले जाता है। कुछ वीडियो मजेदार होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों को खूब हंसी आती है। आपने शायद अब तक गहने, पैसे, ज्वेलरी और सीवर चुराने वाले चोरों को देखा होगा, लेकिन किसी जानवर की चोरी का वायरल होने वाला वीडियो शायद ही आपने देखा होगा। हालांकि, हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें चोरों का ग्रुप बकरी चोरी करने के लिए जाता है। उसमें एक ऐसा दृश्य दिखाया गया है जो देखने वालों को हंसी ला देता है, चाहे वह बच्चा हो या बूढ़ा। इस वीडियो का बहुत तेजी से प्रसार होने का कारण है।

शातिर तरीके से चोरों ने दिया घटना को अंजाम | Bakri Ka Video 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे चोरों का एक ग्रुप मोहल्ले से बकरी चुराने की योजना बनाता है। उन्हें उस घर तक पहुंचने के लिए वहाँ के माननीय मेहमानों तक पहुंचना पड़ता है, जहाँ बकरियां पाली जाती हैं। चोर कार से पहुंचे थे और बकरियों के पास आकर उन्होंने गाड़ी को रोक दिया। चार में से दो चोर गाड़ी से बाहर निकले और दोनों मुस्तैदी के साथ खड़े हो गए। एक चोर गाड़ी चला रहा था जबकि दूसरा चोर गाड़ी के अंदर ही बैठा था। जैसे ही बकरियाँ निकली, उसने उन्हें खाने की चीजें फेंकना शुरू किया। खाते-खाते, बकरियों ने कार तक पहुंच लिया। अब उसने कार के गेट को खोल दिया और जैसे ही बकरियाँ गेट के पास पहुंची, उसने उन्हें कार के अंदर खींच लिया।

साथी बकरियां हैरान | Bakri Ka Video 

बकरी के गायब होते ही उसकी साथी बकरियाँ चौंक गईं और उसे ढूंढने में लग गईं। चोरों ने इस चोरी की घटना को अपनी अनोखी योजना से संजोकर प्रस्तुत किया, जिससे लोगों को हंसी आई और उनके पेट में हंसी का भरपूर मजा आया। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है, जिसे giedde नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। वीडियो ने हजारों व्यूज जुटा लिए हैं और यह प्रसार लगातार बढ़ता जा रहा है।

Source Internet