Bagh Ka Video – शख्स को बाघ ने अलग तरीके से लगाया गले 

वीडियो देख कर के आप भी रह जाएंगे दंग 

Bagh Ka Videoप्रत्येक जीवाणु का अपना-अपना विशिष्ट व्यवहार होता है। कुछ ऐसे होते हैं जो अपने आत्मचरित्र से पहचाने जाते हैं, जैसे कोई आदमखोर जो इंसानों को देखकर ही हमला करने का तैयार रहता है, और कुछ शर्मीले जो इंसानों से दूरी बनाए रखना चाहते हैं। बाघ की बात करें तो हम सभी उसके व्यवहार से अवगत हैं, और इस प्रकार बाघ के पास जाना अपने आप को जोखिम में डालने के समान है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक टाइगर के वीडियो को देखकर आपकी सांसें भी रुक जाएंगी। कि यह टाइगर का प्यार है या फिर कोई हमला, ऐसा निर्धारित करना कुछ कठिन है।

शख्स को गले लगाने लगा बाघ | Bagh Ka Video 

“सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स” पर Crazy Clips नामक खाते से साझा किया गया एक वीडियो देखकर देखने वालों की रौंगतें खड़ी हो जाती हैं। वीडियो में दिखाया जा रहा है कि एक टाइगर के पिंजरे के अंदर एक दुबला-पतला आदमी खड़ा है। अचानक, टाइगर उस आदमी पर हमला करता है। यह शख्स उसके ऊपर चढ़ जाता है और अपने जबड़ों से उसकी गर्दन को दबोच लेता है। पहली नजर में शख्स इसे टाइगर के प्यार की भाषा समझता है और हंसता है। लेकिन कुछ ही समय बाद वह चीखने लगता है। शेर उसकी गर्दन पर दांतों से हमला करता हुआ दिखता है।

वायरल हो रहा है वीडियो | Bagh Ka Video 

यह वीडियो बस एक दिन पहले ही साझा किया गया था और इसे 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। वीडियो के कैप्शन में यह लिखा है कि टाइगर शख्स को गले लगाना चाहता है।

Source Internet