Bagh Aur Hiran Ka Video | तालाब के बीच अपने शिकार को खींचता दिखा खूंखार बाघ 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

Bagh Aur Hiran Ka Video – राजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में एक जलाशय में एक बाघ के नए शिकार के साथ एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। पार्क के अधिकारियों ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसमें दर्शकों को “दुर्लभ दृश्य” देखने का अवसर मिलता है।

शिकार के साथ नजर आया बाघ | Bagh Aur Hiran Ka Video 

राजसी बाघ को एक मनमोहक दृश्य में दिखाया गया, जहाँ उसने अपने शिकार को पानी में खींचने का प्रयास किया, जो हिरण जैसा लग रहा था। जैसे ही बाघ ने अपने शिकार के साथ छेड़छाड़ की, पर्यटकों ने उस असाधारण दृश्य को अपने कैमरों में कैद कर लिया, जो बैकग्राउंड में थे। जब पर्यटकों ने जंगल के शीर्ष शिकारी की सुंदरता और क्रूरता को देखा, तो उनका वातावरण भय और उत्साह से भर गया।

लोगों ने दिए रिएक्शन | Bagh Aur Hiran Ka Video 

पोस्ट के कैप्शन में यह लिखा है, “टाइगर जोन 10 में रणथंभौर सफारी को मार गिराएगा।” ऑनलाइन पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को सैकड़ों बार देखा जा चुका है। वीडियो ने वन्यजीव प्रेमियों को प्रसन्न किया है जो “दुर्लभ” दृश्य को पसंद करते हैं, जबकि कई अन्य लोग चाहते हैं कि वे इस दुर्लभ क्षण को देखने के लिए वहां मौजूद रह सकें। कई अन्य लोगों ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दिए हैं।

Source Internet 

1 thought on “Bagh Aur Hiran Ka Video | तालाब के बीच अपने शिकार को खींचता दिखा खूंखार बाघ ”

Comments are closed.