Bagh Ka Video |  टूरिस्टो के सामने झाड़ियों से निकल कर बाघ ने किया गाय पर हमला 

वीडियो बना रहे लोगों के उड़े होश 

Bagh Ka Videoराजस्थान के रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान में जंगल सफारी का आनंद ले रहे पर्यटकों ने एक अद्भुत दृश्य देखा जिसने उन्हें चौंका दिया। एक बाघ ने गाय पर हमला किया। इस घटना को पर्यटकों ने कैमरे में कैद किया, और इस वीडियो को रणथंभौर नेशनल पार्क के अधिकारियों ने इंस्टाग्राम पर साझा किया।

पर्यटकों को नहीं था अंदाजा | Bagh Ka Video 

वास्तव में, सफारी जीपें एक जगह पर रुक गईं और पर्यटकों ने एक यादगार दृश्य देखने की कोशिश में आसपास के वातावरण को अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया। उन्हें जरा भी अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। पार्क में एक गाय को रास्ते पर चलते देखा गया, तभी एक बाघ, जो झाड़ियों में छिपा हुआ लग रहा था, उसने अचानक अपने शिकार पर हमला कर दिया। इस समय का परिदृश्य समझना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि गाय ने भागने का प्रयास किया, लेकिन अंतिम परिदृश्य स्पष्ट नहीं है।

पर्यटक आए सदमे में | Bagh Ka Video 

इस दौरान, पर्यटक सदमे में थे क्योंकि यह घटना सफारी जीपों के इतनी करीब हुई थी। रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के वीडियो अक्सर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए जाते हैं, और वे वन्यजीव प्रेमियों के लिए किसी उपहार से भी ज्यादा बढ़कर हैं। पहले भी पार्क में एक बाघ ने अपने शिकार को पानी के गड्ढे में घसीटते हुए का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया था।

Source Internet 

2 thoughts on “Bagh Ka Video |  टूरिस्टो के सामने झाड़ियों से निकल कर बाघ ने किया गाय पर हमला ”

Comments are closed.