Tuesday, August 9, 2022
spot_img
HometrendingRoyal Enfield आपकी बादशाह गिरी को हमेशा की तरह कायम रखने के...

Royal Enfield आपकी बादशाह गिरी को हमेशा की तरह कायम रखने के लिए बुलेट ने फिर ले नई बुलेट बाइक साडी बाइक्स इसके आगे है फेल देखे।

आपकी बादशाह गिरी को हमेशा की तरह कायम रखने के लिए बुलेट ने फिर ले नई बुलेट बाइक साडी बाइक्स इसके आगे है फेल देखे।

रॉयल एनफील्ड हंटर 350 लुक और डिजाइन
मोटरसाइकिल में गोल हेडलाइट्स हैं। दूसरी ओर, Royal Enfield 350 में एक छोटा स्विंग आर्म और एक अलग तरह से डिज़ाइन किया गया फ्यूल टैंक मिलेगा। राइडर्स भी इस बाइक को अपनी सुविधा के अनुसार सिंगल सीट में बदल सकेंगे। साथ ही इसके टेल लैम्प्स, हैंडल और फेंडर भी पूरी तरह से अलग हैं। इस बाइक में नया रियर सस्पेंशन यूनिट भी होगा। वहीं, इसमें एक प्लास्टिक साइड बॉक्स, एक कीट जाल और एक बैकरेस्ट समेत अन्य एक्सेसरीज देखी जा सकती हैं।

रॉयल एनफील्ड हंटर कीमत 350
रॉयल एनफील्ड हंटर 350 भारतीय बाजार में कम से कम 2 वेरिएंट में आ सकती है, वहीं हम इसकी कीमतों की बात करें तो कंपनी इसे भारतीय बाजार में 1.5 लाख से 1.7 लाख के बीच पेश कर सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक कीमत जारी नहीं की है।

नई आरई बुलेट 350
हाल ही में रॉयल एनफील्ड 350 का 2023 में आने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में Bullet 350 की नए वर्जन में वापसी को लेकर कई खुलासे हुए. जबकि 2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में डुअल शॉक एब्जॉर्बर मिलने की संभावना है, ब्रेकिंग सिस्टम में सिंगल-चैनल ABS सिस्टम के साथ फ्रंट डिस्क और रियर ड्रम ब्रेक शामिल होंगे। बाइक स्पोक्ड व्हील्स के साथ आएगी जबकि इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर डिजाइन मौजूदा मॉडल जैसा दिखता है।
2023 रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 में वन-पीस स्टेप्ड सीट मिलती है जो मौजूदा मॉडल में दी गई सीट के समान है। मोटरसाइकिल के बीच में एक फुटरेस्ट है जो लंबी सवारी पर सवारों को बिना किसी परेशानी के सवारी का आनंद लेने में मदद करता है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments