Friday, September 30, 2022
spot_img
Homeखेलऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल ने लगाया अर्धशतक तो,आथीया शेट्टी को आ गया...

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल ने लगाया अर्धशतक तो,आथीया शेट्टी को आ गया उन पर प्यार।

थिया शेट्टी और केएल राहुल एक दूसरे के प्यार में हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. हालाँकि, इन दिनों अथिया शेट्टी केएल राहुल से थोड़ी दूर हैं क्योंकि केएल राहुल ने मोहाली के पीसीए स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के पहले टी 20 आई के दौरान अर्धशतक बनाया। अथिया अपने बॉयफ्रेंड और टीम इंडिया के उप-कप्तान केएल राहुल के इस प्रदर्शन से काफी खुश थीं और उन्होंने अपनी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

अथिया शेट्टी को हुआ केएल राहुल से प्यार

अथिया शेट्टी को हुआ केएल राहुल से प्यार
अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के अर्धशतक के बाद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें केएल राहुल बैट लिए नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक हार्ट इमोजी शेयर किया है. इस मैच के दौरान राहुल ने महज 35 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 55 रन बनाए. दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने भी ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाजी में तीन बड़े छक्के लगाए। पारी के 12वें ओवर में बल्लेबाज केएल राहुल को जोश हेजलवुड ने आउट किया। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरोन फिंच ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था।

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल पर किया कमेंट

अथिया शेट्टी ने केएल राहुल पर किया कमेंट

दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं
केएल राहुल और अथिया शेट्टी पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और एक्ट्रेस को केएल के साथ कई बार स्पॉट किया जा चुका है। अथिया बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं। लवबर्ड्स ने पिछले साल अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने अथिया शेट्टी और उनकी प्रेमिका को उनके जन्मदिन पर खुद की एक मनमोहक सोशल मीडिया पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं।

डेटिंग की खबरें काफी समय से चल रही हैं

डेटिंग की खबरें काफी समय से चल रही हैं
मीडिया में अथिया शेट्टी और केएल राहुल को डेट करने की खबरें काफी समय से चल रही हैं। बीच-बीच में ऐसी भी खबरें आईं कि दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं। हालांकि बाद में ये खबरें महज अफवाह निकलीं। लेकिन क्योंकि दोनों अब खुलकर अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ राहुल ने लगाया अर्धशतक तो,आथीया शेट्टी को आ गया उन पर प्यार।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments