HomeAutomobileमात्र 7.90 लाख़ रुपए में लक्ज़री गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा,...

मात्र 7.90 लाख़ रुपए में लक्ज़री गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा, घर लाये Audi दमदार डिस्काउंट पर,

मात्र 7.90 लाख़ रुपए में लक्ज़री गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा, घर लाये Audi दमदार डिस्काउंट पर,

Audi Q3 2.0 Discount Offer – मात्र 7.90 लाख़ रुपए में लक्ज़री गाड़ी खरीदने का सपना होगा पूरा, घर लाये Audi दमदार डिस्काउंट पर, अगर आप भी लग्जरी गाड़ियों का बहुत ज्यादा शौक रखते हैं लेकिन उतना बजट नहीं बन पा रहा है कि एक अच्छी लग्जरी गाड़ी खरीदी जाए। तो अब आपकी खोज का अंत हो चुका है क्योंकि आज कि रिपोर्ट में हम आपको मशहूर लग्जरी कंपनी Audi के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल इसका मॉडल आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 7.90 लाख़ रुपए में मिल रहा है। आईए जानते हैं इसमें क्या फीचर्स मिलते हैं तथा इसको खरीदने की क्या प्रक्रिया होने वाली है।

ये भी पढ़े – Beatroot Benefit – सर्दियों में चुकंदर खाने के 8 जबरदस्त फायदे, सेहत काफी रहेगी अच्छी,

Audi Q3 2.0 TDI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Audi Q3 2.0 TDI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1968 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 380 NM का टॉर्क तथा 174.33 bhp की पावर जेनरेट करता है। यह गाड़ी ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है तथा इस लग्जरी गाड़ी की सीटिंग कैपेसिटी 5 लोगों की है। Audi Q3 में आप एक बार में 64 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं तथा इससे आपको 15.73 Kmpl
का ARAI क्लेम्ड माइलेज भी मिल जाता है।

एक लग्जरी कर होने के नाते इसमें कंफर्ट के लगभग सभी फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें पावर स्टीयरिंग, फ्रंट और ईयर में पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर क्वालिटी कंट्रोल, रिमोट ट्रंक ओपनर, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, रियर सीट हेड्रेस्ट, रीडिंग लैंप, कप होल्डर, रियर एसी वेंट्स, क्रूज कंट्रोल, वॉइस कमांड तथा ऑटोमेटिक हेडलैंप्स जैसे फीचर्स भी शामिल है।

वही इस गाड़ी के अंदर सुरक्षा का भी विशेष ध्यान रखते हुए एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट, पावर डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, ड्राइवर और पैसेंजर के लिए एयरबैग की सुविधा, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग का फीचर, फ्रंट इंपैक्ट बीम साइड तथा इंपैक्ट बीम, एडजेस्टेबल सीट, ट्रेक्शन कंट्रोल, क्रैश सेंसर तथा एंटी थेफ्ट डिवाइस का भी फीचर मिल जाता है।

ये भी पढ़े – Yamaha RX 100 Lunch – धसू लुक के साथ सामने आई Yamaha की ये बाइक, जाने कब होगी लॉन्च,

Audi Q3 2.0 TDI गाड़ी को 8 लाख़ से भी कम दाम में इस प्रकार खरीदें,

आपकी जानकारी के लिए बता दें ऑडी ने अपनी Q3 गाड़ी को वर्ष 2015 में डिस्कंटीन्यू कर दिया था। अगर इसकी लास्ट रिकॉर्डेड एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 36.80 लाख रुपये थी लेकिन अभी यह गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटेगरी के क्षेत्र में मात्र 7.5 लख रुपए की मिल जाएगी। जहां पर आप इसे EMI भी खरीद सकते हैं यह काफी अच्छी बात है EMI पर खरीदने के लिए आपको प्रतिमाह 34,306 रुपए भरने होंगे।

अब जैसा की यह एक सेकंड हैंड कर है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें इस गाड़ी को अभी तक कुल इसके फर्स्ट ओनर ने 1,28,000 किलोमीटर तक चलाया है लेकिन अभी इस गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है और इसमें अभी कोई भी स्क्रैच नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular