Thursday, August 18, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनAshram 3 Actors Fees : स्टार्स ने एक - एक किरदार निभाने...

Ashram 3 Actors Fees : स्टार्स ने एक – एक किरदार निभाने ली इतनी भारी रकम,  

इन दिनों OTT का खुमार लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है और लोग वेब सीरीज को काफी पसंद भी कर रहे है हम अगर बात करे तो इस समय MX-Player पर आ रही वेब सीरीज आश्रम के सीजन 3 को लोग काफी पसंद कर रहे हैं पहले और दूसरे सीजन को भी लोगों ने इसी तरह से सराहा था।  और इस सीरीज में काम कर रहे बॉबी देओल और ईशा गुप्ता के साथ अन्य कलाकारों ने भी काफी बेहतरीन काम किया है। अब ऐसे में बात आती है इन स्टार्स की फीस की तो आइए जानते हैं की अपने अपने रोल के लिए ये स्टार्स इतनी मोटी रकम लेते हैं लिस्ट में सबसे टॉप पर है बॉबी देओल जो इस सीरीज लीड रोल जो की बाबा निराला का वो निभाते हुए नजर आ रहे है।   

डायरेक्टर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम में ‘बाबा निराला’ का रोल निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले बॉबी देओल को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने रोल के लिए उन्होंने 1-4 करोड़ रुपये की फीस ली है.

बॉबी देओल स्टारर आश्रम 3 में अदिति पोहनकर ने ‘पम्मी पहलवान’ का रोल निभाया है. आज आश्रम वेब सीरीज की वजह से उन्हें इंडस्ट्री में पहचान मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति पोहनकर को सीरीज के लिए 12 से 20 लाख रुपये की फीस मिली है.

MX player की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक आश्रम के तीसरे पार्ट में ईशा गुप्ता ने ‘सोनिया’ का किरदार निभाया. ईशा को ‘सोनिया’ के किरदार में लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ईशा गुप्ता ने ‘सोनिया’ के रोल के लिए 25 लाख से 2 करोड़ रुपये तक की फीस चार्ज की है.

 एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने ‘आश्रम 3’ में ‘बबीता माता’ का किरदार निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस ने अपने किरदार के लिए मेकर्स से 4 से 10 लाख रुपये की फीस ली है. त्रिधा ने सीरीज में अपनी एक्टिंग से खूब सुर्खियां बटोरी हैं.

बॉबी देओल के बाद सीरीज में भोपा स्वामी का रोल निभाने वाले एक्टर चंदर राय सान्याल की भी खूब चर्चा हो रही है. उनका रोल काफी अच्छा है. वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने इस रोल के लिए चंदन ने सीरीज के मेकर्स से 15 से 25 लाख रुपये की फीस ली है.

Source – Internet

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments