HometrendingArticle 370 Trailer - पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आए...

Article 370 Trailer – पीएम नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आए रामायण के अरुण गोविल

ट्रेलर देख लोगों ने दिए अच्छे रिएक्शन 

Article 370 Trailerफिल्म ‘आर्टिकल 370’ के निर्माताओं ने यामी गौतम की फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, और तब से इसे समर्थन और प्रशंसा का सिर्फ स्वागत मिल रहा है। यह फिल्म में ‘रामायण’ के अभिनेता अरुण गोविल ने पीएम नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है, और इसके पहले लुक ने दर्शकों को प्रेरित किया है। टेलीविजन पर भगवान राम का भूमिका निभाने के बाद, अरुण अपनी फिल्म में उनके लुक और प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों को पूरी तरह से प्रभावित करने के लिए तैयार हैं।

अरुण गोविल और ये एक्टर आएँगे नजर | Article 370 Trailer 

फिल्म में अरुण गोविल के साथ, टीवी एक्टर किरण करमरकर भी गृह मंत्री अमित शाह का किरदार निभाएंगे। 2 मिनट 40 सेकंड के ट्रेलर में, यामी के किरदार को कश्मीर में ‘खोया हुआ मामला’ बताया गया है, और उनका रोल एक खुफिया अधिकारी के रूप में दमदार है। किरण को नेताओं के बीच भाषण देते हुए देखकर हर कोई आश्चर्यचकित रह गया है। अरुण गोविल का अप्पेरेंस देखकर फैंस को बड़ा मजा आया है। उनके फैंस यह भी कह रहे हैं कि वे भगवान राम के रोल के बाद इस नए किरदार में बेहतरीन हैं।

एनआईए में शामिल यामी का किरदार | Article 370 Trailer

उसके बाद, यामी का किरदार एनआईए में शामिल हो जाता है और उसे कश्मीर में एक मिशन को पूरा करना होता है। सरकार को धारा 370 को खत्म करने का निर्णय लेना है, चाहे इसके लिए कोई भी कीमत चुकानी पड़े। राजनीतिक उथल-पुथल के बावजूद, यामी के कैरेक्टर और सरकार दोनों को मजबूती से प्रदर्शित किया गया है। शाश्वत सचदेव का बैकग्राउंड स्कोर तनाव को और भी रोचक बना रहा है।

Source – Internet 
RELATED ARTICLES

Most Popular