Friday, August 12, 2022
spot_img
HomeबैतूलArrest : प्रोफेसर के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने...

Arrest : प्रोफेसर के घर हुई चोरी के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बरामद किया माल 

घोड़ाडोंगरी – घोड़ाडोंगरी के बजरंग कॉलोनी में प्रोफेसर के घर हुई चोरी के मामले का रविवार को घोड़ाडोंगरी पुलिस (थाना सारनी) ने खुलासा किया. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  वहीं पुलिस ने चोरी के माल को भी बरामद कर लिया है |

घोड़ाडोंगरी पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर ने बताया 20 दिसंबर 2021 को घोड़ाडोंगरी के बजरंग कॉलोनी में प्रोफेसर प्रदीप पन्द्रम के घर में दिनदहाड़े चोरी हुई थी। फरियादी प्रोफेसर प्रदीप छन्नू पन्द्रम निवासी कान्हावाड़ी रोड घोड़ाडोंगरी की रिपोर्ट पर  अपराध क्रमांक 15/22 दर्ज धारा 454, 380 आईपीसी अज्ञात आरोपी पर कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस अधीक्षक महोदय सिमाला प्रसाद के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी, एसडीओपी सारणी महेंद्र सिंह चौहान एवं थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे के मार्गदर्शन में चोरी का खुलासा करने के लिए पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर, एएसआई संत कुमार परतेती, प्रधान आरक्षक भजन लाल चौहान आरक्षक सतीश वाडीवा, विकास और मुकेश की टीम गठित की गई।विवेचना के दौरान आसपास  एवं क्षेत्र  के लोगों से पूछताछ की गई।

 टीम को  मुखबिर से सूचना मिली कि सारणी क्षेत्र में एक व्यक्ति सोने के जेवर बेचने का प्रयास कर रहा है। सूचना मिलने पर संदेह के आधार पर आरोपी कुलदीप पिता शिवकुमार पाटील 19 वर्ष निवासी वार्ड 2 सुपर डी सारनी  को हिरासत में लिया गया। युवक से पूछताछ की गई।

पूछताछ पर आरोपी द्वारा कान्हा वाडी रोड घोड़ाडोंगरी निवासी प्रोफेसर प्रदीप पन्द्रम के घर ताला तोड़कर घर में घुसकर अलमारी से सोने चांदी के जेवर एवं नकदी रुपए चोरी, अन्य कागजात चोरी करना कबूल किया। आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी की निशानदेही पर चोरी का माल सोने का मंगलसूत्र और चांदी की पायल कुल कीमत करीब 28000 बरामद की गई। वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया है।

उक्त गिरफ्तारी में पुलिस चौकी प्रभारी नेपाल सिंह ठाकुर, एएसआई संत कुमार परतेती, प्रधान आरक्षक भजन लाल चौहान आरक्षक सतीश वाडीवा, विकास और मुकेश की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments