spot_img
HomeबैतूलAropi giraftar :बैतूल के निजी अस्पताल में मिली लाश का पुलिस ने...

Aropi giraftar :बैतूल के निजी अस्पताल में मिली लाश का पुलिस ने किया खुलासा

बैतूल – शहर के एक निजी अस्पताल में लाश छोड़ने के मामले में पुलिस ने खुलासा किया है, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे में ही मामले का खुलासा करते हुए जानकारी दी है की 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमे 4 आरोपियों को महाराष्ट्र के अमरावती से और 2 आरोपी को बैतूल से गिरफ्तार किया है।

दरअसल बैतूल जिले के भैसदेही में गुरुवार की रात साजिद खान नाम के व्यक्ति को अगवा कर फिरौती की मांग की गई थी । साजिद खान को वैगनआर कार से भैंसदेही से बैतूल लाया गया और उसके साथ मारपीट कर वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा और एक लाख रुपये की फिरौती मांगी गई । मारपीट होने से साजिद की हालत बिगड़ गई और आरोपी उसे अधमरा समझ कर अस्पताल में छोड़ कर चले गए ।

जब निजी अस्पताल के डॉक्टर ने चेक किया तो साजिद खान की मौत हो चुकी थी । डॉक्टर ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी ।

इस पुरे मामले का खुलासा करते हुए बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे के फूटेज देख कर पता चला कि आरोपी काले रंग की वैगनआर से आए थे । उसके नंबर से मालिक का पता किया तो पता चला कि 2 दिन पहले ही कार बेच दी गई थी । परिजनों ने पुलिस को बताया कि फिरौती के लिए साजिद का अपहरण किया गया था।

इस मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है जिसमे चार आरोपी विक्की खान ,शाहरुख खान,सोनू खान, राजा खान को महाराष्ट्र के अमरावती से गिरफ्तार किया गया वहीं झामरू और गोलू नाम के दो आरोपियों को बैतूल से गिरफ्तार किया गया है । आरोपियों के पास से फिरौती के रूप में ली गई 90 हजार रुपये की राशि भी बरामद की गई है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular