spot_img
HometrendingRoyal Enfield: आप भी लेना चाहते है बुलेट बाइक तो इन बातो...

Royal Enfield: आप भी लेना चाहते है बुलेट बाइक तो इन बातो का राखना होगा जरुरी धयान।

रॉयल एनफील्ड बुलेट:

बुलेट के दीवाने हैं, लेकिन इस रिपोर्ट के जरिए हम आपको कुछ ऐसी बातें बताना चाहते हैं जो आपको रॉयल एनफील्ड बुलेट खरीदने के बारे में पता होनी चाहिए। आज हम आपको बताएंगे कि लोगों को Royal Enfield Bullet खरीदने से पहले किन बातों का ध्यान रखना चाहिए. (रॉयल एनफील्ड बुल्ले).

  1. इसका माइलेज अच्छा नहीं है।
    अगर आपकी नई बाइक ज्यादा माइलेज देती है तो Bullet मुमकिन नहीं है. Bullet का इंजन 350cc का है, यानी यह एक बड़ा इंजन है और क्योंकि यह बड़ा है, इसलिए यह ईंधन कुशल है। इस मामले में, इसके संचालन की लागत आपको अधिक खर्च करेगी। (रॉयल एनफील्ड बुल्ले)
  2. वह भारी है।
    अगर आप हल्की बाइक खरीदना चाहते हैं तो भी बुलेट आपके लिए अच्छा विकल्प नहीं हो सकता है क्योंकि बुलेट का वजन काफी होता है। इसलिए, जो लोग एक हल्की मोटरसाइकिल खरीदना चाहते हैं, उन्हें Bullet से बचना चाहिए. (रॉयल एनफील्ड बुल्ले)
  3. सस्ती सर्विस बाइक जैसी कोई चीज नहीं होती।
    रॉयल एनफील्ड बुलेट को लग्जरी प्रोडक्ट माना जा सकता है क्योंकि लोग इसे स्टेटस सिंबल के तौर पर लेने लगे थे। इसकी सर्विस कॉस्ट भी ज्यादा होती है। ऐसे में अगर आप ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं जिसकी सर्विस कॉस्ट कम हो तो आपको गोली से बचना चाहिए। (रॉयल एनफील्ड बुल्ले)
  4. किफ़ायती साइकलिंग एक्सेसरीज़ और मर्चेंडाइज़ फ़ाइंडर्स:
    रॉयल एनफील्ड बुलेट एक्सेसरीज और मर्चेंडाइज भी काफी महंगे हैं। अगर आप ऐसी बाइक खरीदना चाहते हैं जिसका एक्सेसरीज और सामान सस्ता हो तो यह आपके लिए अच्छा विकल्प नहीं है। (रॉयल एनफील्ड बुल्लेट )
RELATED ARTICLES

Most Popular