Sunday, October 2, 2022
spot_img
HometrendingAnjali Arora MMS Video Viral : इंस्टाग्राम स्टार अंजली अरोरा का वीडियो...

Anjali Arora MMS Video Viral : इंस्टाग्राम स्टार अंजली अरोरा का वीडियो हुआ वायरल, सामने आई ये बड़ी बात  

Anjali Arora MMS Video Viral – टिकटॉक के समय से सुर्खियों मे रही अंजली अरोरा(Anjali Arora) को इन दिनों काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है, टिकटॉक के भारत मे बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपना काम जारी रखा, लेकिन इन दिनों वो मुसीबत मे फसती हुई नजर  आ रही हैं। दरअसल सोशल मीडिया(Social Media) पर इन दिनों एक MMS वायरल हो रहा है जो की उनका है ऐसा बताया जा रहा है। अंजली इस बात से इतनी दुखी हैं कि अपने आंसू नहीं रोक पाईं.

सोशल मीडिया(Social Media) पर एक एमएमएस(MMS) वीडियो(Video) लीक हुआ है. वीडियो में जो लड़की है उसे अंजली अरोड़ा बताया जा रहा है. इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को बुरी तरह से ट्रोल भी किया गया. हालांकि, अब अंजली अरोड़ा ने इस एमएमएस(MMS) पर अपनी सफाई पेश की है. अंजली हाल ही में अंजली(Anjali) ने सिद्धार्थ कनन के साथ एक इंटरव्यू में कहा-  ‘वो इस वायरल वीडियो में नहीं हैं. नहीं पता लोग क्यों ऐसी बात फैला रहे हैं’. अंजली ने आगे कहा- ‘लोग मेरा फोटो और नाम लगाकर पता नहीं ये क्यों कर रहे हैं. इन्होंने ही तो मुझे बनाया है. ये सब वीडियो(Video) मेरा परिवार भी देखता है.

अजंली(Anjali) ने सामने आ कर खुद की अपील

अंजली ने आगे कहा- ‘मैं जिस वीडियो में हूं ही नहीं फिर उसे क्यों फैलाया जा रहा है. ये लोग केवल व्यूज पाने के लिए ये सब लिख रहे हैं कि ये मेरा एमएमएस है. मेरा भी परिवार है. मेरी बहन-भाई भी सब देखते हैं. अगर किसी को बदनाम भी करना हो तो ऐसे मत करो’. अंजली ने आगे कहा- ‘लॉकअप के बाद से ही ये सब फैल रहा है. मेरे माता-पिता ने इसके खिलाफ शिकायत भी  दर्ज करवाई थी. इस बारे में मुझसे उन्होंने पूछा तक नहीं. मगर फिर से ये सब शुरू हो गया. मैंने क्या बिगाड़ा है आप लोगों का. लोग इस तरह का काम करने से पहले सोचते भी नहीं हैं कि किसी के परिवार पर क्या असर पड़ेगा. ये सब झेलने के लिए मैं बिल्कुल तैयार नहीं हूं’. आपको बता दें कि अंजली कंगना रनौत के हिट शो लॉकअप में भी बतौर कंटेस्टेंट दिखाई दी थीं.

Source -Internet  

RELATED ARTICLES
- Advertisment -spot_img

Most Popular

Recent Comments