Animal Box Office Collection – 9वें दिन भारत की 12वीं हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनी

660.89 करोड़ हुआ वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Animal Box Office Collectionरणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार बड़े रिकॉर्ड बना रही है। इस फिल्म ने अब तक विश्वभर में 660.89 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। रिलीज के 9वें दिन, जो शनिवार था, इसने विश्वभर में 60.22 करोड़ रुपये की कमाई की, जो खुद में एक रिकॉर्ड है। इस फिल्म ने 9वें दिन में इतना बड़ा कलेक्शन किया है, जो भारत में किसी भी फिल्म ने पहले किया है।

एनिमल’ की कमाई के बारे में अपडेट | Animal Box Office Collection

फिल्म के क्रिटिक जोगिंदर टुटेजा ने हाल ही में ‘एनिमल’ की कमाई के बारे में अपडेट दी है। उनकी रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को फिल्म ने 60.22 करोड़ रुपये का विश्ववाइड कलेक्शन किया है। पहले दिन, शुक्रवार को इसने रिकॉर्ड तोड़ते हुए 37.37 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही फिल्म का कुल विश्ववाइड कलेक्शन 660.89 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है।

भारत में सिर्फ 9वें दिन में 38 करोड़ रुपये का कलेक्शन

वेबसाइट sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने भारत में सिर्फ 9वें दिन में 38 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही, फिल्म ने 8वें दिन को भी सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बना लिया है। इसने सिर्फ हिंदी भाषा में ही 21.56 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म | Animal Box Office Collection

एनिमल ने सिर्फ 9 दिनों में ही सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ के ऑलटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है, जिसने 465 करोड़ कमाए थे। इससे एनिमल ने 2023 की चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बना ली है। फिल्म के शानदार कलेक्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह जल्द ही ‘गदर 2’ का रिकॉर्ड तोड़कर 2023 की तीसरी हाईएस्ट ग्रोसिंग फिल्म बना सकती है। जहाँ तक तेजी से इसकी ग्रोथ की बात है, इसे देखते हुए यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन सकती है, हालांकि ‘जवान’ और ‘पठान’ इसमें भी आगे रह सकती हैं।

Source – Internet