HometrendingAnand Mahindra On Titanic - अगर आज डूबता टाइटैनिक जहाज तो क्या...

Anand Mahindra On Titanic – अगर आज डूबता टाइटैनिक जहाज तो क्या कुछ होता 

आनंद महिंद्रा के ट्वीट ने लोगों को डाला हैरत में 

Anand Mahindra On Titanicदेश के मशहूर व्यापारी और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन, आनंद महिंद्रा, सोशल मीडिया पर बहुत् एक्टिव रहते हैं। कभी-कभी, उन्होंने हंसी का रूप में पोस्ट शेयर की है, जबकि कभी-कभी वे रिल्स या वीडियो साझा करते हैं, जिन्हें देखकर हम सभी भावनात्मक हो जाते हैं। लेकिन इस बार, आनंद महिंद्रा ने एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर लोग हैरान हो जाएंगे। यह वायरल हो रही तस्वीर में टाइटैनिक जहाज को डूबते हुए दिखाया गया है।

लेकिन इस तस्वीर की अजीब बात यह है कि पानी में डूब रहे लोगों ने अपनी जान बचाने की बजाय टाइटैनिक को डूबते हुए अपने कैमरे में रिकॉर्ड करने में ज्यादा महत्वपूर्ण माना। यह तस्वीर दिखा रही है कि समय के साथ हम मोबाइलों के गुलाम बन रहे हैं, जहाज के डूबते होते हुए भी हम अपने गैजेट्स को नहीं छोड़ पा रहे हैं। बता दें कि यह तस्वीर 2015 की है, लेकिन इसका संदेश आज भी अत्यंत महत्वपूर्ण है।

अगर आज डूबता जहाज तो | Anand Mahindra On Titanic 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वायरल हो रही एक तस्वीर को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (@anandmahindra) ने साझा किया है। इसे शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, “अगर टाइटैनिक आज डूबता…”. यह मीम पहली बार साल 2015 में सामने आया था, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ यह और भी अधिक प्रासंगिक लगने लगा है।

लोगों की आ रही हैं प्रतिक्रिया | Anand Mahindra On Titanic 

लोग इस वीडियो को देखकर उसपर जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही इसे शेयर और लाइक कर रहे हैं। जब तक यह खबर लिखी जा रही है, इस वीडियो को 50 हजार से अधिक लोगों ने देखा है, और इसे लगभग 2 बजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि यह तस्वीर महिंद्र द्वारा साझा की गई है, और इसे एक कलाकार ने बनाया है। तस्वीर में टाइटैनिक जहाज का डूबना दृश्य दिखाई देता है, जबकि पानी में डूब रहे लोग इस जहाज को देखते हुए एक वीडियो बना रहे हैं।

Source – Internet   
RELATED ARTICLES

Most Popular